Bounsi News: बौंसी मेला में बुल राइडिंग और टर्किश आइसक्रीम लोगों का मनोरंजन करेगा: धीरज सिंह

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी मेला में पहली बार बुल राइडिंग का मजा मेला घूमने आये लोगों को मिलेगा। इसकी जानकारी धीरज सिंह ने दी। साथ ही जानकारी देते हुए समाजसेवी धीरज सिंह ने बताया की बौंसी मेला में इस बार कई अलग-अलग तरह की यूनिक चीज संवेदक के द्वारा मंगवाई जा रही है। जिसमें सेल्फी प्वाइंट के साथ र टर्किश आइसक्रीम और अब बुल राइडर को भी दिल्ली से बुलवाया जा रहा है। समाजसेवी धीरज सिंह ने बताया की  50 से 100 इसका प्रति राइड होता है। हालांकि सोनपुर में राइडर का खेल दिखाने वाले ने मेला घूमने आए लोगों को चैलेंज दिया था को जो व्यक्ति 2 मिनट तक इस पर बैठकर राइड कर लेंगे। उन्हें 500 रुपये दिया जायेगा। विदित हो कि यह काफी तेजी से दाएं और बाएं की ओर घूमता है। जिस पर संतुलन बनाकर बैठना काफी मुश्किल भरा काम होता है। तेजी से घूमने की वजह से इस पर लोग बैठ नहीं पाते और नीचे गिर जाते हैं। हालांकि नीचे में भी गिरने पर आपको चोट नहीं लगेगी। इसकी पूरी व्यवस्था की जाती है। बताया जाता है कि यह मनोरंजक खेल बौंसी मेला में पहली बार आ रहा है जो लोगों का मनोरंजन करेगा। इसके अलावा विभिन्न तरह की खेल तमाशा और करीब एक दर्जन तरह के झूले भी मेला का आकर्षण का केंद्र है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर घूम 



मचाने वाला टर्किश आइसक्रीम इस वर्ष बौंसी मेला में भी पहली बार मिलेगा, मालूम हो कि बौसी मेला को सजाने संवारने में जहां जिला प्रशासन के अधिकारी जिलाधिकारी अंशुल कुमार के निर्देश पर लगातार काम कर रहे है, मेला संवेदक शंकर प्रसाद सिंह, जय सिंह, दुलदुल सिंह सहित धीरज सिंह, मानस सिंह, राहुल सिंह के द्वारा भी मेला को बेहतर बनाने के लिए कई तरह की तैयारी की जा रही है। संवेदक ने बताया कि इस बार बौसी मेला में पहली बार सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली टर्किश आइसक्रीम को बुलाया गया है। मालूम हो कि अब तक आपने टकींश आइसक्रीम खिलाने का कलात्मक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा होगा, जिसमें दुकानदार के द्वारा ग्राहक को आइसक्रीम खिलाने के दौरान उनका खूब मनोरंजन भी किया जाता है। टर्किश आइसक्रीम खाने वाले वीडियो देखने में भी खूब फनी लगते हैं। अब यह आइसक्रीम पहली बार बौंसी मेला में देखा जायेगा, बताया जाता है कि यह आइसक्रीम काफी अच्छी होती है। खासकर इस आइसक्रीम को बच्चे, युवा और युवतियां खूब पसंद करते है। दूसरी ओर मेला परिसर में 26 चेयर का झूला पहली बार आ रहा है। जिस पर झूला झूलने का लोग आनंद लेंगे, फायर पान भी इस बार बौंसी मेला में युवाओं की पसंद बनेगी, इसके अलावा मेला में कश्मीर का जहां पसमीणा शॉल लोग खरीद पायेंगे, वहीं यूपी का बेहतरीन फर्नीचर भी देखने को मिलेगा। संवेदक धीरज सिंह ने बताया कि मेला में इलाहाबाद से बेहतरीन क्रॉकरी की दुकान लेकर दुकानदार पहुंचे है, जबकि कानपुर की लाजवाब चूड़ियां भी यहां देखने को मिलेगी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें