Bhiwani News : लोहारू के उजाड़िया मंदिर परिसर में पर्यावरण योद्धाओ की बैठक 05 फरवरी को होगी :: कमल सिंह

उजाड़िया मंदिर में राष्ट्रीय पर्यावरण योद्धा टीम के सदस्यों ने जिसमें जिला दादरी व भिवानी के साथी शामिल थे। पर्यावरण से संबंधित विषय पर विस्तार से चर्चा हुई। चर्चा उपरांत यह निर्णय लिया गया की मानव जीवन अमृत मिशन एवं प्रकृति संरक्षण व संवर्धन संदेश देने के लिए तथा लोगों को जागरूक करने के लिए यात्रा में निर्णय लिया गया इस बारे में पुन विचार करने के लिए तथा पर्यावरण से संबंधित राज स्तरीय एजेंडा पर चर्चा करने के लिए आगामी 5 फरवरी को दोपहर 12:00  बजे स्थान ऊजाड़िया मंदिर नियर रेलवे स्टेशन लोहारू में जिला दादरी व भिवानी के साथियों की मीटिंग आयोजित की जाएगी।



मीटिंग उपरांत एजेंडा तैयार करके लोगों को जागरूक करने के लिए दिनांक 7 फरवरी 2024 को जिला भिवानी के बहल  -राजगढ़ रोड पर स्थित गांव सुधीवास से वृक्ष विरासत सम्मेलन उपरांत मानव अमृत जीवन मिशन एवं प्रकृति संरक्षण में संवर्धन यात्रा शुरू की जाएगी इसलिए आपसे अनुरोध है की आम आगामी 5 फरवरी 2024 को स्थान ऊजाड़िया मंदिर लोहारू में मीटिंग का आयोजन किया जाएगा जिसमें अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें