Panjwara News: सम्मान समारोह में फिल्मकार इकबाल दुर्रानी को किया गया सम्मानित

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। फिल्म जगत के चर्चित हस्ती एवं मंदार के माटी के लाल इकबाल दुर्रानी को मंगलवार को प्लस हाई स्कूल मैदान पंजवारा में सम्मान समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को देखने बड़ी संख्या में लोग यहाँ पहुंचे हुए थे। कार्यक्रम की शुरुआत प्लस टू हाई स्कूल पंजवारा एवं सरस्वती शिशु मंदिर पंजवारा की छात्राओं ने स्वागत गान गाकर किया। मौके पर उपस्थित सबलपुर पंचायत के मुखिया निखिल बहादुर सिंह,पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव,लौढिया खुर्द मुखिया प्रतिनिधि धनंजय मांझी, पंचायत समिति सदस्य अनिल पासवान, सेवानिवृत शिक्षक सुरेंद्र प्रसाद सिंह सहित अन्य गणमान्य ने श्री दुर्रानी का स्वागत पुष्पगुच्छ एवं अंग वस्त्र देकर किया। इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता रासमोहन ठाकुर ने सामवेद के उर्दू रूपांतरण अनुवाद 



करने का कार्य करने वाले इकबाल दुर्रानी के लिए सरकार को से पद्म पुरस्कार देने की मांग। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए इकबाल दुर्रानी ने मंदार के छोटे से गांव बलुआतरी से मायानगरी मुंबई तक के सफर के कहानी  बताया एवं युवाओं से बड़ा सपना देखने एवं उसको पूरा करने के लिए जुनून के साथ कार्य करने का संदेश दिया।उन्होंने कहा कि उनके द्वारा रचित सामवेद का उर्दू रूपांतरण जल्द ही बाजार में पुस्तक के रूप में उपलब्ध होगा। उन्होंने कहा कि सभी धर्म का उद्देश्य मानवता का कल्याण करना है ।वही उनके द्वारा लिखे गए फिल्मों के डायलॉग को सुनकर लोगों ने खूब तालियां बजाई।मौके पर मुन्ना चौबे, प्रेमशंकर मांझी,प्रवीण शर्मा,अमित यादव,सुभाष भगत ,चिक्कू  भगत,सौरभ भगत  सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन अशोक सिंह ने किया।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें