Chandan News: रहस्यमय ढंग से गायब हुआ शिक्षक अब तक कोई सुराग नहीं, छानबीन करने में जुटी बांका पुलिस

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बांका जिला अंतर्गत आनंदपुर ओ पी क्षेत्र के कुरूमटांड़ गांव अवस्थित पीडीएस दुकानदार तस्लीम अंसारी के 46 वर्षीय पुत्र मोहम्मद रफाकत हुसैन बीते दिन सोमवार को जमुई जिला अंतर्गत  न्यू प्राथमिक विद्यालय लेटवा जाने के क्रम में रहस्यमय ढंग से गुम होने कि घटना सामने आई है। हालाकि खबर लिखे जाने तक बांका पुलिस को कोई ठोस सबूत हाथ नही लग पाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिन सोमवार 4 दिसंबर को पूर्व की तरह घर के लोगों को जानकारी देते हुए शिक्षक रफाकत हुसैन हर दिन के तरह विद्यालय जाने की बात कह कर बाइक से निकला था। लेकिन शिक्षक नही तो विद्यालय पहुचा, और नाही शाम तक घर। जिससे परिवार के लोग अनहोनी कि चिंता जताने लगा, और फोन करके पता लगाने में जुट गया,लेकिन अपने पुत्र शिक्षक का मोबाइल स्विच ऑफ बताने के कारण अगल-बगल के रिश्तेदार के घर फोन कर काफी खोजबीन करने में जुट गया। बावजूद कोई सुराग नही मिलने पर शिक्षक के पिता तस्लीम अंसारी ने सिमुलतल्ला थाना और आनंदपुर ओ 

पी थाना में पुत्र कि गुमशुदगी का मामला दर्ज कर पुत्र की बरामदगी का गुहार लगाई। इधर गुमशुदगी का मामला दर्ज होते ही पुलिस अधीक्षक बांका के आदेशानुसार बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ राजकिशोर कुमार, आनंदपुर ओ पी अध्यक्ष सुनील कुमार, व चांदन थाना प्रभारी थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार, के साथ दर्जनों सशस्त्र बल के संयुक्त में टीम गठित कर लापता शिक्षक कि बरामदगी करने में जुटी हुई है। साथ ही साथ लापता हुए शिक्षक के शुभचिंतक एवं इनके आश्रित विभिन्न क्षेत्र के जंगल झाड़ में तलाश करने में जुटा हुआ है। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लापता शिक्षक के मोबाइल से परिजन को फिरौती मांगने बात बताई गई है। लेकिन तब से शिक्षक का मोबाइल फोन स्वीच आफ रहने से परिजनों में चिंता बढ़ी हुई है। बताया जा रहा है कि लापता शिक्षक रफाकत हुसैन के 22 वर्षीय पुत्र अब्दुल हन्नान व 18 वर्षीय पुत्र अब्दुल रयान एवं 8 वर्षीय बेटी अंजुम फातमा, व पत्नी जुबेदा बीबी आदि परिजन रो रोकर बुरा हाल है। और बांका प्रशासन से शिक्षक रफाकत हुसैन कि बरामदगी की आस लगाए हुए है कि, लापता शिक्षक सकुशल घर पहुंच जाय। इस मामले में बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि बांका पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। बहुत जल्द लापता शिक्षक कि तलाश कर लिया जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें