Chandan News: ग्राम बड़फेरा मुस्लिम मोहल्ला में तामीरे मस्जिद की हुई ढलाई में बढ चढ़कर हिस्सा

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बिते दिन रविवार को चांदन प्रखंड के बड़फेरा गांव में गांव  मस्जिदे रज़ा मस्जिद तामीर की हुई ढलाई कार्यक्रम आयोजित कि गई। इस नेक काम में दिल खोलकर चाहने वाले ने जोरो-शोरों से तामिर में भाग लिया। सुबह से ही लोगों ने ढलाई के लिए चहल-पहल दिखने लगा।छत्त ढलाई के समय काफी लोग मौजूद थे। इसी क्रम में जज़्बात में आकर लोगों ने अल्ल्लाह की रजामंदी के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।पहला कदम मस्जिद की ओर माथे पर कड़ाई लेते हुए डॉ मोहम्मद हसीब अंसारी ने ₹1,20,786 रुपया देकर अपने नाम से इसाले-शबाब हासिल कर छत्त की ढलाई में समर्पित किया। वहीं दूसरी कड़ाई में अब्दुल करीम अंसारी ने ₹52,786 रूपया अयुब 


अंसारी ने ₹47,786  देकर शबाब का जरिया बनाया है। समसेर  अंसारी ने ₹37,786, हाफिज मुनाजिर हुसैन ₹31,786, कमरुद्दीन अंसारी ₹37,786 ,लियाकत अंसारी ₹36,786, मुस्ताक अंसारी ₹32,786,दाउद अंसारी देवघर ₹22,786, अरबाज अंसारी ₹20786 ,अब्दुल रब ₹16786 , देकर लोगों का दिल जीत लिया।इस जज्बाती मोके पर लोगों ने नारे तकबीर की नारे से हवा की फिजाएं गूंज उठा।इस मोके पर नात-खानीऔर गांव के लोगों ने ढलाई के मोके पर बढ़-चढ़ के हिस्सा लेकर गांव के गणमान्य ब्यक्ति सेक्रेटरी मोहम्मद अफरोज ,सदर मोहम्मद मुमताज, खजांची मोहम्मद मिजाऩ,एवं सभी सलाहकार हबीब अंसारी, कलीम अंसारी, अयूब अंसारी, अब्दुल अनवर ,मनसुर अंसारी, इकबाल अंसारी, तबारक अंसारी, रिजवान अंसारी, मोहम्मद इमरान अंसारी, मोहम्मद इरफान अंसारी इत्यादि शामिल थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें