Chandan News धनुवसार क्रिकेट टीम ने मारी बाजी 29 रनों हारा गौरीपुर टीम

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आस्था फाउंडेशन के सौजन्य से खेले जा रहे चांदन मुख्यालय स्थित हाई स्कूल खेल मैदान में बांका प्रीमियर लीग टूर्नामेंट सोमवार 11 दिसम्बर गौरीपुर और धनुवसार के बीच खेला गया। धनुवसार टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 13 ओवर में 5 विकेट पर 178 रन बनाए,जिसमें अमन मिश्रा के 30 गेंद पर 55 और राजा के शानदार 22 गेंद पर 71 रनों की साझीदारी रही,जिसमें 9 छक्के शामिल थे।जबकी गौरीपुर की ओर से पिंटू ने 2 विकेट लिए। जवाब में गौरीपुर की टीम 14 ओवरों में 9 विकेट  पर 149 रन ही बना सकी। इस प्रकार धनुवसार टीम 

ने ये मुकाबला 29 रनों से जीतकर सेमीफाइनल में जगह पाने वाली तीसरी टीम बन गई।इस मैच का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कयूम अंसारी और निमेष सिंह द्वारा धनुवासार के राजा को दिया गया। कमेंट्री अमानत और अर्पित दूबे एवं स्कोरिंग हिमांशु ने किया। अंपायर के रूप में शरीफ और जमशाद थे। कल का पहला मैच डायनेमिक इलेवन और पूर्वी कटसकरा के बीच 11.00 बजे से और इन दोनों के बीच की विजेता टीम का मुकाबला दक्षिणी वारने से 1 बजे से खेला जाएगा। कल के दूसरे मैच में जीतने वाली टीम सेमीफाइनल में प्रवेश करेगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें