Chandan News: 24 घंटे में बलात्कार व पोस्को एक्ट आरोपी गिरफ्तार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र के पूर्वी कटसकरा पंचायत (गौरा)  नन्हुआकुरा गांव के पोक्सो एक्ट के आरोपी युवक अरविंद यादव को आनंदपुर थाना पुलिस ने 24 घंटे भीतर दबोच कर सलाखों के पीछे धकेल दिया। विदित हो कि 27 दिसंबर को एक 16 साल की नाबालिक लड़की को गांव के ही रिश्ते के भाई 22 वर्षीय युवक अरविंद यादव पिता नरेश यादव ने बहला-फुसलाकर जंगल में ले जाकर भाई बहन की रिश्ते को तार-तार करते अस्मत लुट लिया था। और घटना अंजाम देकर धमकी देते हुए उसी रात को घर के करीब छोड़कर फरार हो गया था। जिसके दो दिन बाद शुक्रवार को पीड़िता के पिता ने आनंदपुर 


ओ पी थाना में दुष्कर्म का मालला दर्ज कर कार्रवाई करने कि गुहार लगाई थी। आवेदन प्राप्त होते ही आनंदपुर ओ पी अध्यक्ष सुनील कुमार ने त्वरित संज्ञान में लेकर मामला दर्ज करते हुए नाबालिक लड़की को कोर्ट में दिये गए बयान के मुताबिक बांका व भागलपुर में मेडिकल जांच करा कर अग्रिम कार्रवाई करने जुट गई। और आरोपी को गिरफ्तार करने की मुहिम चलाते हुए शनिवार को भैरोगंज बाजार से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। इस संबंध में आनंदपुर ओ पी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि नाबालिक लड़की से दुष्कर्म करने के आरोपी अरविंद यादव को बलात्कार एवं पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके खिलाफ अग्रिम कार्रवाई करते हुए चिकित्सकीय जांचोपरांत जेल भेज दिया जायेगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें