Bounsi News: दोहरे हत्याकांड में नामजद अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। आपसी रंजिश को लेकर गोलीबारी में दो लोगों की मौत मामले में 48 घंटे के अंदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कांड के मुख्य अभियुक्त पूर्व मुखिया पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया है।अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है। अन्य तीन ज़ख्मियों का भागलपुर के मायागंज अस्पताल में इलाज चल रहा है। एसडीपीओ विपिन बिहारी ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी। एसडीपीओ विपीन बिहारी ने बताया कि बौंसी प्रखंड के बंधुंआकुरावा थाना क्षेत्र के झालर गांव में पूर्व मुखिया पप्पू यादव एवं उसके भाई व चाचा और चालक पर गोली मार कर हत्या का आरोप लगाते हुए मृतक के चाचा कार्तिक यादव ने कहा कि ऊक्त लोग घर पर आकर करीब सात राउंड गोली चलाया। जिसमें मौके पर 13 वर्षीय नवमी क्लास की छात्र अरुण यादव की मौत हो गई थी एवं भागलपुर 

के मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान कुलदीप राय की भी मौत हो गई थी। तथा बिंदु देवी,तारा देवी और श्रद्धा कुमारी का इलाज चल रहा है। इस मामले में सात लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। एसडीपीओ ने आगे  बताया कि उस दिन मृतक अरुण यादव घर के आगे सड़क किनारे उनका मोटरसाइकिल लगा था और अभियुक्त पप्पू यादव स्कॉर्पियो से उसे रास्ते से गुजर रहे थे। तो पप्पू यादव एवं मृतक के परिजनों के साथ सड़क किनारे मोटरसाइकिल लगाने को लेकर विवाद हुआ था। एसडीपीओ विपिन बिहारी ने बताया की घटना के तुरंत बाद घटना में शामिल अपराधियों को चिन्हित एवं गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी के क्रम में 48 घंटे के अंदर कांड के मुख्य आरोपी  पप्पू यादव को धोबरणा जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया।अन्य बचे आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें