Rewari News :: आम आदमी पार्टी का वॉर्ड/गांव की कमेटी सम्मान समारोह ज़ोर शोर से जारी :: संजय शर्मा


आम आदमी पार्टी रेवाड़ी विधानसभा के संगठन मंत्री संजय शर्मा के नेतृत्व में वॉर्ड/गांव में बनाई गई 21 लोगो की कमेटी सदस्यों का सम्मान समारोह पिछले कई दिनों से लगातार जारी है। इसी क्रम में आज़ मौहल्ला नई आबादी में वॉर्ड नम्बर एक की कमेटी सदस्यों का सम्मान समारोह स्थानीय ठठेरा बगीची में आयोजित किया गया। और कमेटी सदस्यों को उनके आईकार्ड सौंपे गए।



कमेटी सदस्यों को संबोधित करते हुए संगठन मंत्री संजय शर्मा ने बताया कि इस बार हरियाणा में आम आदमी पार्टी 2024 के चुनाव में पूरी ताकत झोंक रही है। हरियाणा की जनता एक मौका केजरीवाल जी को देना चाहती हैं। पार्टी के सचिवों को अपने अपने वॉर्ड/गांव में एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाने के निर्देश दिए ताकि दिल्ली और पंजाब सरकार के छोटे बड़े विकास कार्य और पार्टी की गतिविधियों की जानकारी सभी लोगो को आसानी से मिल सके


 

रेवाड़ी ब्लॉक प्रभारी डॉ रविन्द्र बढ़ालिया ने कहा कि सचिव ज्यादा से ज्यादा लोगो को पार्टी की नीतियों की जानकारी देकर वार्ड/गांव के व्हाट्सएप ग्रुप में तुरन्त जोड़ना शुरू करें। 

ब्लॉक प्रभारी मनोज अन्ना ने कहा कि जब आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली और पंजाब के लोगो को प्रति बिल पर 600 यूनिट बिजली फ्री, वर्ल्ड क्लास इंग्लिश मीडियम सरकारी स्कूल, विश्वस्तरीय सरकारी हॉस्पिटल में सभी प्रकार के फ्री मेडिकल टैस्ट और सभी प्रकार की फ्री दवाइयां, प्राइवेट कंपनियों में ठेकेदारी प्रथा ख़त्म करके सीधे सरकार द्वारा भर्ती,महिलाओ को फ्री बस यात्रा, बुजुर्गों को चारों धाम की फ्री तीर्थ यात्रा और सभी सरकारी कार्यों की होम डिलीवरी जैसी सुविधाएं उपलब्ध करवा सकती हैं तो यही जनसुविधाएं सरकार बनने पर हरियाणा की जनता को भी उपलब्ध करवाई जाएगी।



इस मौके पर वॉर्ड एक के सचिव बृजभूषण गुप्ता व कमेटी सदस्य सरदार पूर्ण सिंह,पप्पन प्रजापत, वेदप्रकाश जांगिड़, मनोज चुग, सुमेर प्रजापत, संदीप, सुमित्रा देवी, वीना विज, कमला सैनी, नीतू सैन, अनिता, संतोष सहित अनेक लोग मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें