Bihar News: ट्रक चालक ने नियंत्रण खोया, एक ट्रेन की बोगी ही सड़क पर उतर गयी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। भागलपुर में रविवार की सुबह स्टेशन के करीब एक ट्रेन की बोगी ट्रक पर लोड होकर जाते हुए लोगों ने देखा. लेकिन यहां एक हादसा हो गया जब ट्रक के चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और बोगी रेलिंग तोड़ते हुए निकल गयी. बिहार में इन दिनों कुछ ऐसा सब दृश्य सड़क पर दिख रहा है. जो लोगों को हैरान करता है. लोग सड़क किनारे खड़े होकर ऐसे नजारे देखने लगते हैं. पिछले दिनों एक विमान का आकार बनाए कंटेनर को ओवरब्रीज के नीचे फंसा लोगों ने देखा. अब भागलपुर में एक ट्रेन की बोगी ही सड़क पर उतर गयी. दरअसल, यह बोगी रेलवे यार्ड में रखी हुई थी. रविवार की सुबह इसे ट्रक लॉरी पर लोड किया गया और रेलवे जंक्शन परिसर इसे ले जाया जा रहा था. लोहिया पुल से नीचे उतरने पर ट्रक चालक ने नियंत्रण खोया. ट्रक को मोडने के दौरान बाेगी लोहिया पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए आगे निकल गयी. मौके पर मौजूद दुकानदारों और 



लोग फौरन दूर हो गए और नजारा देखने लगे.बता दें कि रेल रेस्टोरेंट की तैयारी चल रही है. जिसके लिए ट्रेन की इस बोगी को यार्ड से स्टेशन परिसर लाया जा रहा था. सुरक्षा को लेकर लोहिया पुल स्टेशन चौक से सब्जी बाजार की तरफ बैरिकेडिंग कर दी गई. आरपीएफ के जवान, आरपीएफ इंस्पेक्टर, ट्रैफिक डीएसपी मौके पर मौजूद रहे. रेलवे के द्वारा दो क्रेन मनाया जा रहा है. जो बोगी को उठाकर स्टेशन परिसर में ले जाए. बताया गया कि जल्द ही यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ किया जाएगा. मालदा डिवीजन के डीआरएम विकास चौबे ने कहा रेलवे परिसर में रेल रेस्टोरेंट बनेगा. इसके लिए जिस एजेंसी को यह काम दिया गया था. उस एजेंसी के द्वारा रेलवे बोगी को लाया जा रहा था. यह मूलतः रोड एक्सीडेंट है. लेकिन रेलवे द्वारा जो सहयोग होना है हमारे अधिकारी कर रहे हैं . राहत की बात यह है कि कोई दुर्घटना नहीं हुई. बता दें कि जानकारी मिल रही है कि उक्त एजेंसी ने संबंधित लोकल थाने को इसकी कोई जानकारी नहीं दी थी.

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

सौजन्य:- ईडब्लूएस एशिया न्यूज

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें