Rewari News : जिला पार्षद सरोज मेहरा ने ग्राम टहना दीपालपुर की छात्रा चंचल को सम्मानित किया

गांव टहना दीपालपुर मे आज एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। सरपंच श्रीमती सरोज देवी की अगुवाई में आयोजित इस समारोह में दसवीं कक्षा कि जिला टॉपर छात्रा चंचल को सम्मानित किया गया।



श्रीमती सरोज मेहरा जिला पार्षद एवं चेयर पर्सन पब्लिक एडमिन एवं फाइनेंस ने बतोर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।आज के समारोह में जिले में टॉप करने वाली छात्रा चंचल सुपुत्री श्री दिनेश कुमार (495 अंक), योगेश कुमार आईआईटियन जिसने 37 वी हरियाणा जूनियर वेटलिफ्टिंग में प्रथम स्थान प्राप्त किया, रवि कुमार दहिया जिसने हिंदी विषय में जेआर एफ परीक्षा पास की, गौरव कुमार दहिया जिसने भूगोल विषय में प्राप्त जेआर एफ परीक्षा प्राप्त की पास की ।सभी को सरपंच की तरफ से स्मृति चिन्ह देकर के सम्मानित किया गया । इस अवसर पर श्रीमती सरोज मेहरा ने कहा कि परिश्रम से ऊंचे से ऊंचा स्थान प्राप्त किया जा सकता है ।परिश्रम करने वाला जीवन में कभी निराश नहीं होता। उन्होंने बताया कि इस प्रकार के आयोजन करना ग्राम पंचायत की एक अनूठी पहल है। इससे विद्यार्थियों को बड़ी प्रेरणा मिलती है ।उन्होंने पंचायत के इस सम्मान समारोह की प्रशंसा की और कहा कि ऐसे समारोह प्रेरणा के स्रोत होते हैं । उन्होंने बताया कि जल्दी ही गांव में एक ई -लाइब्रेरी का शुभारंभ किया जाएगा। सम्मान समारोह का कुशल मंचन मास्टर श्री राम के द्वारा किया गया। इस अवसर पर श्री धनीराम मेहरा, श्री जेके यादव सनराइज स्कूल, सुभाष चंद्र, सुनील कुमार नंबरदार चंद किशोर, ग्राम पंचायत के सदस्य राकेश पंच, सतपाल पंच, ज्योति पंच, भावना पंच, धनराज पंच, सुमन पंच, शिवनारायण, मोहनलाल, रघुवीर लाल सिंह, सुखविंदर, सुषमा, संतरा, माया, सुनीता, पिस्ता, मंजू, मामनी, भतेरी, कमलेश, कृष्णा, चेतना आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें