Rewari News : भारतीय किसान यूनियन की मासिक बैठक किसान भवन में संपन्न हुई



ग्राम समाचार न्यूज रेवाड़ी : भारतीय किसान यूनियन चढूनी रेवाड़ी कार्यकारिणी की मासिक मीटिंग किसान भवन रेवाड़ी में संपन्न हुई जिसमें संगठन के सभी पदाधिकारी मौजूद थे। इस मीटिंग में किसान हितकारी विभिन्न मुद्दों पर विचार हुआ और दिल्ली में जंतर मंतर पर पहलवान बेटियों के खिलाफ हुई पुलिस कार्यवाही की ठोस निंदा की। जिलाध्यक्ष समय सिंह ने बताया कि सरसों कि खरीद पिछले 5 - 6 दिन से बंद है उसकी पुनः खरीद शुरू करवाई जाये और सरसो कि खरीद की समय सीमा 15 मई से बढाकर 31 मई तक की जाये ताकि सभी किसान अपनी फसल की खरीद कर सके और साथ ही जिलाध्यक्ष सभी पदाधिकारियों के साथ मिलकर खिलाड़ियों के यौन शोषण करने वाले ब्रज भूषण के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के बाबत व सरसो खरीद दोबारा शुरू करने के बाबत उपायुक्त कार्यालय में ज्ञापन सोपें। समय सिंह ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन चढूनी (रेवाड़ी) कि टीम महिला पहलवानो कि समस्याओ के प्रति गंभीर है तथा उनके हक़ के लिए अपना समर्थन देती है। 



हम सरकार को सख्त लहजे में कहते है कि इस में उचित जाँच कराकर दोषी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाये अन्यथा भारतीय किसान यूनियन चढूनी अपना धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर होगी। खिलाड़ियों को जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए। इस मौके पर सवाचंद नम्बरदार, रामस्वरूप, जगदीश, अनूप कुमार, भूपेंदर सिंह राठी, राज सिंह ढिल्लो, ईश्वर डुंगरवास, महेश चौहान, मुन्नी बूढ़पुर, हरिओम व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें