Rewari News : डॉ एम एल रंगा पवन यादव लवली ने कार्यकर्ताओं के साथ कर्नाटक जीत की खुशी मनाई

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत पर विधानसभा में युवा कांग्रेस नेता लवली यादव दिनेश भाड़ावास ने युवाओं के साथ लड्डू बांटकर खुशी मनाई। लवली यादव ने कहा कि यह जीत जाति धर्म और दलगत राजनीति से ऊपर उठकर राष्ट्रीय पार्टी की जीत है। यह जीत कर्नाटक की जनता का सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर विश्वास जाहिर करती है। 



लवली यादव ने कहा कि अब देश के युवा राहुल गांधी को अपना आदर्श मान रहे हैं और उसी तरह हरियाणा के युवा भी अपने लोकप्रिय सांसद दीपेंद्र हुड्डा को अपना आदर्श मान रहे हैं और अब वह दिन दूर नहीं जब कर्नाटक विधानसभा की तरह हरियाणा विधानसभा में भी कांग्रेस पार्टी बीजेपी को हराकर पूरे बहुमत और भारी मतों से जीत हासिल कर अपनी सरकार बनाएगी। इस मौके पर बावल विधानसभा अध्यक्ष अनिल चौधरी, अरुण सरपंच, राहुल चिता डूंगरा, मोंटी चिता डूंगरा, ललित सरपंच, करावरा मानकपुर, सुनील गुर्जर, अज्जू गुर्जर, रूपेश राव, ललित यादव और अनुज इंजीनियर सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं रेवाड़ी में पूर्व मंत्री डॉ एम एल रंगा ने सती कॉलोनी स्थित अपने निवास पर कार्यकर्ताओं के साथ मिठाई बांटकर कर्नाटक जीत की खुशी मनाई।



Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें