Rewari News : जालंधर उपचुनाव की जीत मिशन 2024 की ओर आप के बढ़ते कदम : संजय शर्मा

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : जालंधर लोकसभा उप चुनाव में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत होने पर आप कार्यकर्ताओ ने लड्डू बाटकर खुशी का इज़हार किया।



आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता संजय शर्मा ने बताया कि जालंधर लोकसभा चुनाव की जीत ना केवल पंजाब सरकार के विकास कार्यों की जीत है बल्कि  आम जनता ने आम आदमी पार्टी के मिशन 2024 के लोकसभा चुनावों में शुभ संकेत दे दिए हैं। पंजाब चुनाव में काम की राजनीति की जीत हुई है और जनहित के अच्छे काम में अड़ंगे डालने व जाति धर्म की राजनीति को पूरी तरह से नकार दिया है। इस जीत से हरियाणा में भी पार्टी व  पार्टी के कार्यकर्ताओ में निश्चित रूप से सकारात्मक ऊर्जा का संचार हुआ है। इससे हरियाणा में पार्टी के कार्यकर्ता जोर शोर से पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। इस मौके पर औम प्रकाश गुप्ता, एडवोकेट मुकेश शर्मा रघुनाथपुरा, संजय रोहिल्ला, सुभाष अग्रवाल, सचिन यादव निखरी, रिंकू, सुनील, रमेश और रवि सैनी आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें