Rajaun News: कलयुगी मां ने अपने नाजायज प्यार की खातिर 3 बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग फरार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। मां ये वो शब्द है जिसका कोई अंत नहीं है। मां जो हमें कभी रोने नहीं देती, चोट हमें लगती है तो दर्द उसे होता है। फिर चाहे वह इंसान हो या बेजुबान, मां अपने बच्चों के खातिर कुछ भी कर सकती है। लेकिन बांका में एक ऐसी कलयुगी मां देखने को मिली जिसने मां शब्द को ही कलंकित कर दिया। अपने तीन रोते बिलखते बच्चे को छोड़ प्रेमी संग फरार हो गया। और पीड़ित पति एक महीने से इंसाफ को थाना की चक्कर लगा रहे हैं।मामला जिले के रजौन थाना अंतर्गत आजमतुल्ला गांव का है पीड़ित पति डोमी यादव ने रजौन थाने में दिए आवेदन में बताया कि कि 12 अप्रैल को मैं घर से मजदूरी करने बाहर गया हुआ था, और मेरी पत्नी निशा देवी उम्र 30 वर्ष अपने तीन बच्चों के 

साथ घर में थी. मजदूरी करके जब मैं घर वापस लौटा तो पता चला पत्नी घर से गायब है. काफी खोजबीन के बाद पता चला कि भागलपुर जिले के राहुलनगर गांव निवासी दिनेश पासवान के पुत्र मनोज पासवान मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर शादी के नियत से भगा ले गया है मेरी पत्नी निशा देवी ने ₹80000 एवं जेवर लेकर भाग गई है. वही पीड़ित पति डोमी यादव ने रजौन पुलिस पर संगीन आरोप लगाते हुए बताया की 1 महीने से रजौन थाने का चक्कर लगा रहा हूं आवेदन दे रहा हूं लेकिन एफआईआर दर्ज अभी तक नहीं किया गया है। थाना प्रभारी से शिकायत किए तो उन्होंने आदेश भी दिया की एफ आई आर दर्ज कर लो. लेकिन फिर भी एफ आई आर दर्ज नहीं किया जा रहा है.वहीं थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दे दिया गया है प्राथमिकी दर्ज कर दी जाएगी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें