Rajaun News: ट्रेन के चपेट में आने से एक अज्ञात वृद्ध की मौत,इलाके में फैली सनसनी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। भागलपुर-मंदारहिल रेलखंड पर अवस्थित रजौन थाना क्षेत्र के धौनी गांव के निकट कतरिया नदी रेलवे पुल के समीप 28 किलोमीटर के 1/6 के बीच शुक्रवार को सुबह करीब 7:50 बजे भागलपुर से चलकर हावड़ा जाने वाली कविगुरु एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक करीब 60 वर्षीय अज्ञात वृद्ध की मौत हो जाने की खबर है। घटना की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है, तथा मौके पर घटनास्थल पर आसपास के काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। उक्त आशय की जानकारी देते हुए धौनी रेलवे स्टेशन के प्रबंधक नवीन कुमार ने बताया कि सुबह 7:48 बजे कविगुरु एक्सप्रेस धौनी स्टेशन से गुजरी थी, इसी दौरान धौनी गांव के निकट कतरिया नदी रेलवे पुल के समीप ट्रेन के चपेट में आने से वृद्ध की मौत हुई है। वहीं 

घटना की सूचना कविगुरु एक्सप्रेस ट्रेन के चालक ने सर्वप्रथम बाराहाट स्टेशन प्रबंधक को दी, जिसके बाद बाराहाट स्टेशन प्रबंधक ने घटनास्थल रजौन थाना क्षेत्र की रहने की वजह से घटना की सूचना धौनी स्टेशन प्रबंधक को दी। वहीं इसके बाद घटना की सूचना रजौन थाना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर अवर निरीक्षक रामाकांत सिंह अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर अज्ञात वृद्ध के शव को अपने कब्जे में लेते हुए मृतक की पहचान सहित अन्य बिंदुओं पर छानबीन में जुट गई है। इधर अवर निरीक्षक रामाकांत सिंह ने बताया कि मृतक के सर पर चोट के निशान हैं तथा मृतक के वेशभूषा व पहनावे को देखकर अल्पसंख्यक जान प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेजी जा रही है, वहीं शव की पहचान नहीं होने की स्थिति में शव के पोस्टमार्टम के उपरांत पहचान के लिए पोस्टमार्टम हाउस बांका में शव को 72 घंटे तक रखी जाएगी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें