Godda News : जनसेवक की मांगो के समर्थन में, मैदान में उतरे महागामा के सभी शिक्षक

जनसेवकों के भविष्य के साथ हुए अन्याय के प्रति शिक्षक संघ महागामा के द्वारा दिया गया मज़बूत समर्थन। जनसेवकों के वेतनमान को 11 वर्ष की सेवा के बाद घटाने के दुर्भाग्यपूर्ण निर्णय के खिलाफ मैदान में उतरे महागामा के सभी शिक्षक

ग्राम समाचार, महागामा, गोड्डा। बुधवार को मध्य विद्यालय महागामा के प्रांगण में झारखंड ऑफिसर्स, टीचर्स एंड एम्प्लॉइ फेडरेशन एवं एनएमओपीएस के महागमा इकाई द्वारा जनसेवक की मांगो के समर्थन में बैठक का आयोजन किया गया।

ज्ञात हो की जनसेवकों का ग्रेड पे 2400 से घटाकर 2000 कर दिया गया है। इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए जनसेवक आलोक कुमार ने कहा कि ग्यारह वर्षों तक सेवा देने के बाद ग्रेड पे बढ़ाने की जगह घटा दिया गया। सरकार का यह कदम अनुचित एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। जब तक हमारी मांगों को माना नहीं जाता तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

वही फेडरेशन के मुरारी प्रसाद शर्मा ने कहा कि जब तक राज्य सरकार इस तुगलकी फरमान को वापस नहीं लेती संघ के तरफ से राज्यव्यापी आंदोलन किया जाएगा और इस आंदोलन में हम अपने जनसेवक भाइयों को नैतिक से लेकर सड़क तक संघर्ष में साथ देंगे।

वहीं रीतेश रंजन ने कहा कि जिनके कंधो पर राज्य के विकास का पहिया टिका हुआ है उनका ग्रेड पे घटना आश्चर्यजनक है एवं इससे राज्य के विकास कार्य प्रभावित होंगे। सभी विभाग के कर्मियों को यह भय सताता रहेगा कि आज उनकी तो कल हमारी बारी है और इस असुरक्षा के माहौल में उनकी कार्यक्षमता प्रभावित होगी।

आज के इस बैठक में सभी विभाग के कर्मियों ने जनसेवक की मांगों का समर्थन किया एवं उनके संघर्ष में हर कदम पर साथ देने का वादा किया।

बैठक में जनसेवक संजीव कुमार,  शशि शेखर कुमार सिंह, गौरव कुमार, सुमन कुमार एवं शिक्षकों है निलेश कुमार, राजेंद्र पंडित, नियाज अहमद, शहजाद अनवर, असलम आजाद, राजीव कुमार, कृष्णा भगत, रेखा कुमारी, हजरत अली समेत दर्जनों कर्मीं उपस्थित थे।

- ग्राम समाचार, महागामा, गोड्डा।

Share on Google Plus

Editor - संपादक

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें