Rewari News : मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने गांव सहारनवास और डवाना लालपुर में रेड की

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : राजेश शर्मा : मुख्यमंत्री उडनदस्ता रेवाडी की टीम द्वारा गांव गांगौली/सहारनवास थाना रामपुरा जिला रेवाड़ी में मैसर्ज ओम ट्रैडर्स पर की रेड की गई।



बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर मुख्यमन्त्री उडनदस्ता रेवाडी की टीम  निरीक्षक सुनील कुमार के नेतृत्व में खनन विभाग रेवाडी की टीम के साथ थाना क्षेत्र रामपुरा के गांव गांगौली/सहारनवास में कनुका मोड पर स्थित मैसर्ज ओम ट्रैडर्स पर रेड की। निरीक्षण के दौरान मौका पर 1300 मिट्रिक टन डस्ट, 200 मिट्रिक टन बजरी, 250 मिट्रिक टन रोडी मिली। 



उपरोक्त सप्लायर से खनिज भण्डारण के संबंध में लाईसेंस मांगा गया। जो कोई लाईसैंस प्रस्तुत नहीं कर सका। जिस पर निरीक्षक कुमारी आरजू खनन विभाग रेवाडी द्वारा उपरोक्त दुकान मालिक को नोटिस देकर विभागीय कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

 


वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री उडनदस्ता रेवाडी की टीम द्वारा गांव लालपुर डवाना थाना मॉडल टाउन जिला रेवाड़ी में The white Valley resort परिसर पर मिट्टी का खनन पर की रेड की गई।

     


गुप्त सूचना पर मुख्यमन्त्री उडनदस्ता रेवाडी की टीम  निरीक्षक सुनील कुमार के नेतृत्व में खनन विभाग रेवाडी की टीम के साथ थाना क्षेत्र मॉडल टाउन के गांव लालपुर डवाना में गढ़ी बोलनी रोड  पर स्थित The white valley resort पर रेड की। निरीक्षण के दौरान परिसर में मिट्टी का खनन हो रहा था, किंतु खनन विभाग की कोई परमिशन नहीं ली गई थी। मुख्यमंत्री उड़नदस्ता टीम के एसीपी राजेश कुमार चेची ने बताया कि बुधवार को दो जगह पर टीम द्वारा कार्रवाई की गई है।



जिस पर निरीक्षक कुमारी आरजू, खनन विभाग रेवाडी द्वारा नोटिस देकर विभागीय कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें