Bounsi News: नयागांव कन्या प्रोन्नत मध्य विद्यालय भवन बना भूसा रखने का गोदाम

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौसी प्रखंड अंतर्गत नयागांव पंचायत स्थित कन्या प्रोन्नत मध्य विद्यालय के बरामदे पर प्रधानाध्यापक के ऑफिस के गेट पर गेहूं के भूसे का बोरा रख दिया गया है। जिससे स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ता है। वही प्रधानाध्यापक के कार्यालय के गेट पर भूसे का बोरा रखे रहने के कारण गेट पूरी तरह से जाम है। लेकिन बहादुरी देखिए प्रधानाध्यापक महोदय का कि कार्यालय में घुसने का जुगाड़ लगा ही लेते हैं और कार्यालय 


घुसकर अपना काम भी नियमित रूप से संपादित करते हैं। इस संदर्भ में जब प्रधानाध्यापक से पूछा गया तो, उन्होंने बताया कि, यह भूसा किसका है। मुझे पता नहीं, मेरे बार-बार मना करने के बाद भी ग्रामीण कभी कुछ, कभी कुछ, स्कूल में रखते रहते हैं। मेरे लाख मना करने के बाद भी नहीं मानते हैं। इसकी शिकायत भी मैंने कई बार वरीय अधिकारियों से किया। लेकिन सिर्फ आश्वासन ही मिला। आगे उन्होंने बताया कि चापाकल भी खराब पड़ा हुआ है। कई बार कहने के बाद भी पीएचडी विभाग के द्वारा अभी तक मरम्मत नहीं कराया गया है।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें