Bounsi News: 65 वर्षीय महिला के साथ एक युवक ने किया दुष्कर्म,पीड़ित महिला ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 65 वर्षीय महिला के साथ एक युवक के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। ताजा मामला बौंसी थाना क्षेत्र के मरचून गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के मरचून गांव की एक 65 वर्षीय महिला के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पीड़ित महिला ने बौंसी थाना में आवेदन देकर पुलिस से मदद की गुहार लगायी है। आवेदन में महिला ने बताया है कि, 15 मई को दोपहर में अपने खेत में घास काटने के लिए गयी थी। दोहपर होने की वजह से लोगों की आवाजाही न के बराबर थी। जब वह मक्का खेत के पास पहुंची तो, गांव के ही बाबू लाल सोरेन का 26 वर्षीय पुत्र सुभाष सोरेन ने खेत में ही उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया। महिला ने 

बताया है कि, जब वह अपने गांव पहुंची तो आदिवासी समाज के लोगों ने बैठक कर मामले की सुनवाई की। बैठक के दौरान आरोपी सुभाष सोरेन भी मौजूद था। बैठक में मौजूद लोगों ने सुभाष सोरेन को डांट फटकार लगायी। जिसपर आरोपी युवक ने किसी की बात नहीं मानी और कहा कि फिर ऐसी वारदात को अंजाम देंगे। जिस  बाबत पीड़ित महिला ने बौंसी थाना में आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है। इस मामले को लेकर बौंसी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, घटना को लेकर महिला ने आवेदन दिया है। प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले को लेकर आगे की कार्रवाई भी की जा रही है।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें