Bounsi News: नाबालिक के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पीड़िता का हुआ मेडिकल परीक्षण, कराया गया 164 का बयान

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पीड़िता का मेडिकल परीक्षण के साथ-साथ न्यायालय में 164 का बयान भी दर्ज कराया गया है। विदित हो कि करीब एक सप्ताह पूर्व नाबालिक के साथ थाना क्षेत्र के हनुमत्ता गांव निवासी पूरन यादव का पुत्र मंगरा यादव एवं कोठाडीह गांव के गोविंद यादव का पुत्र सुनील यादव ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद दोनों युवकों के द्वारा नाबालिग को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। बताया गया कि, घटना की जानकारी किसी और 

को दी गई तो उसे जान से मार दिया जाएगा। बंधुआकुरावा पुलिस की पहल पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। प्रभारी थानाध्यक्ष बबलू कुमार ने बताया कि, 2 दिनों के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। स्थानीय लोगों ने इस मामले में दोनों आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। विदित हो कि, पीड़ित पक्ष आर्थिक रूप से काफी कमजोर है। पिछड़े वर्ग की पीड़ित परिवार पर आरोपियों के परिजनों के द्वारा दबाव डालने का भी काम किया जा रहा है।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें