Bounsi News: पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर छड़ सीमेंट व्यवसाई को किया बरामद,एसआईटी की टीम गठित कर की गई बरामदगी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। छड़ सीमेंट व्यवसाई आलोक झा उर्फ बबलू को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है। जानकारी देते हुए एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने बताया कि, अपहरण के बाद एसआईटी का गठन कर दिया गया था। एसआईटी की टीम ने आलोक झा की बरामदगी के लिए विभिन्न जगहों पर भी छापेमारी शुरू कर दी थी। इसी दौरान सुईया थाना क्षेत्र से उन्हे सकुशल बरामद कर लिया गया है। पुलिस फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है। मालूम हो कि, रविवार शाम आधा दर्जन स्‍कॉर्पियो सवार हथियारबंद अपराधियों ने बौंसी निवासी छड़ सीमेंट विक्रेता आलोक झा उर्फ बबलू का अपहरण गोरगामा पेट्रोल पंप के पास से कर लिया था। अपराधी आलोक झा को लेकर जमुई जिला की ओर भाग निकले थे, जबकि आलोक झा के चालक संजीव साह को गेरुआ गांव के पास छोड़ दिया था। इस घटना की सूचना मिलते ही बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह ने थानाध्यक्ष राजेश कुमार के साथ टीम गठित कर छापेमारी शुरू कर दी थी। पुलिस आलोक झा के चालक को साथ लेकर अपहृत की बरामदगी के लिए संभावित ठिकानों 

पर छापेमारी कर रही थी। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया था। बताते चलें कि, आलोक झा को जिस व्यक्ति ने फोन कर मिलने के लिए बुलाया था, उस व्यक्ति और आलोक झा के बीच पिछले 18 दिनों से लगातार बातचीत हो रही थी। ऐसे में पुलिस कई अन्य बिंदुओं पर भी अब जांच शुरू करने वाली है। पुलिस आलोक झा के नंबर की सीडीआर निकलवा रही है। ड्राइवर और परिवार वालों का कहना है कि आलोक झा उर्फ बबलू को किसी व्यक्ति ने फोनकर बेलहर का गोरगामा बुलाया। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को बड़ा ठेकेदार बताते हुए निर्माण कार्य के लिए छड़, सीमेंट, गिट्टी आदि लेने की बात कही थी। इसके बाद आलोक झा अपनी कार से गोरगामा पहुंचे थे, जहां एक स्‍कॉर्पियो लेकर आधा दर्जन लोग खड़े थे। आलोक झा के पहुंचते ही वे लोग वहीं पर पेट्रोल पंप के बगल स्थित एक होटल में जा कर बैठे थे। वहां उन लोगों ने व्यवसायी आलोक झा के साथ चाय नाश्ता भी किया था। इसके बाद वे लोग आलोक झा और उसके ड्राइवर को अपनी गाड़ी में बैठाने लगे, इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने आलोक झा के साथ मारपीट भी की थी। पुलिस की तत्परता के कारण व्यवसायी आलोक झा को सकुशल बरामद कर लिया गया है। एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने बताया कि, फिलहाल व्यवसाई से पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले में कुछ अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो रिपोर्ट,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें