Bounsi News: अपहृत छड़ सीमेंट व्यवसाई का अब तक नहीं चल पाया कोई पता

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड के छड़ सीमेंट व्यवसाई के अपहरण हुए 24 घंटा बीत जाने के बाद भी अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। इस घटना से बौंसी बाजार के व्यवसायियों में भय व्याप्त हो गया है। विदित हो कि रविवार को बेलहर थाना क्षेत्र के गोरगामा पेट्रोल पंप के पास से अज्ञात स्कॉर्पियो सवार अपहरणकर्ताओं ने व्यवसाई का अपहरण कर लिया था। सूत्रों के मुताबिक यह अपहरण फिरौती के लिए किया गया है। घटना के बाद से सी एन डी खेल मैदान समीप व्यवसाई के आवास में भी सन्नाटा पसरा हुआ है। मां, पत्नी, पुत्र सहित अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। हालांकि यह अब तक पता नहीं लग पाया है कि, अपहरण किस आदमी के द्वारा किया गया है। घटना के बाद से बौंसी 

बाजार में भिन्न-भिन्न तरह की चर्चाएं हो रही हैं। व्यवसाईयों में भय का माहौल है। बताया जा रहा है कि, छड़ सीमेंट के थोक विक्रेता को धोखे से बुलाकर अपहरण कर लेने से अब दुकानदार किसी पर भी भरोसा नहीं करने की बात कर रहे हैं। विदित हो कि, बबलू झा उर्फ आलोक कुमार झा बौंसी के जाने-माने व्यवसाई हैं। यही कारण है कि पूरे जिले में घूम घूम कर छड़ सीमेंट का व्यवसाय करते थे। सूत्रों की माने तो, फिरौती के लिए रुपए की मांग भी अब परिजनों से की जा रही है। हालांकि ग्राम समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। आशंका यह भी जताई जा रही है कि, अपहरण में कटोरिया विधानसभा क्षेत्र के अपराधियों का भी हाथ हो सकता है। बेलहर पुलिस अपराधियों के धरपकर के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि, जल्द ही अपहृत व्यवसाई को बरामद कर लिया जाएगा।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें