Rewari News : भारतीय किसान यूनियन संगठन की प्रशासन के साथ बैठक हुई

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : भाकियू चढूनी संगठन की बैठक जिला प्रशासन व बीमा कंपनी के साथ हुई जिसकी अध्यक्षता  जिला उपायुक्त श्री इमरान रजा ने की। बैठक में बकाया भुगतान व अतिवृष्टि से खराब हुई बाजरा कपास धान आदि फसलों के मुआवजे व हाल ही में अतिवृष्टि व ओलावृष्टि से प्रभावित फसलों के बीमा क्लेम भुगतान के बारे में चर्चा हुई इसके साथ ही पिछले बकाया बीमा क्लेम भुगतान के लिए उपायुक्त महोदय ने सख्त निर्देश देते हुए 31 मई तक का अल्टिमेटम दिया है और क्षतिपूर्ति के माध्यम से मुआवजा भी जल्द से जल्द दिया जाएगा तथा एमआरटीएस परियोजना विस्तारीकरण हेतु एचएसआईआईडीसी द्वारा अधिगृहीत की गई जमीन के बकाया भुगतान को लेकर भी अग्रिम कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। 


इससे पहले भाकियू चढूनी ने किसान भवन में बैठकर रणनीति बनाई और संगठन का विस्तार किया गया जिसमें भूपेंद्र सिंह राठी को जिला प्रेस प्रवक्ता, हरिओम व वजीर सिंह जिला संगठन सचिव, अनूप सिंह धारूहेड़ा ब्लाक प्रधान, विरेंद्र रेवाड़ी ब्लाक प्रधान की जिम्मेदारी दी गई मीटिंग के बाद जिला प्रधान समय सिंह ने कहा कि अगर बीमा क्लेम भुगतान 31 मई तक नहीं किया गया तो 5 जून को संगठन की बैठक करके बड़ा फैसला लिया जाएगा इसके मौके पर जिला प्रधान समय सिंह महिला प्रधान लक्ष्मीबाई, जगदीश, राजकुमार, डॉ रोहतास रोझूवास,लोकेश बावल, संजय ढोकिया, उपप्रधान सवाचंद नंबरदार, अशोक रोझूवास, मुन्नी, नीलम, मंजू, वेद प्रकाश, ओमप्रकाश सहित सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें