Rewari News : "आप" ने सार्वजनिक शौचालय की मांग को लेकर SDM को ज्ञापन सौंपा

बावल विधानसभा प्रतिनिधि रेखा दहिया के नेतृत्व में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने रेवाड़ी शहर के मुख्य बाजारों में सार्वजनिक शौचालय बनवाने की मांग को लेकर उपायुक्त के नाम सीटीएम संजीव कुमार को एक ज्ञापन सौंपा।



आप नेत्री रेखा दहिया ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी देश में “खुले में शौच, स्वपन में भी ना सोच।” का नारा दे रहे हैं और इसके व्यापक प्रचार हेतु बड़े बड़े होर्डिंग्स मीडिया में करोड़ों रुपए इश्तहार पर खर्च कर रहे हैं। वही दूसरी तरफ रेवाड़ी शहर के दुकानदार व ग्राहक कई सालो से मुख्य बाजारों मोती चौक, जीवली बाज़ार, कटला बाज़ार, ब्रास मार्केट, सैक्टर 5 मार्केट, पंजाबी मार्केट व पुरानी अनाज मंडी में सार्वजनिक शौचालय बनाने की सरकार से लगातार मांग करते आ रहे हैं, लेकिन सरकार द्वारा इतनी बड़ी समस्या की अनदेखी की जा रही है।



उन्होंने कहा कि बाजारों में सार्वजनिक शौचालय न होने से दुकानदारों को अपनी दुकान छोड़कर अपने घर पर शौच करने के लिए जाना पड़ता है, जिससे दुकानदारों का व्यवसाय प्रभावित होता है। इसके अलावा कई बार महिला ग्राहकों को आसपास की गलियों में मजबूरन शर्मसार होकर खुले में शौच करना पड़ता है। आप कार्यकर्ताओ ने कहा कि यदि सरकार द्वारा शीघ्र ही मुख्य बाजारों में सार्वजनिक शौचालय नहीं बनाए गए तो मजबूरन हम सड़को पर उतरकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन तेज करेंगे।

इस मौके पर संजय शर्मा, अभिषेक झांब, सुभाष अग्रवाल, नारायण दास, गोपाल शर्मा, जोगेन्द्र, संजय रोहिल्ला, योगेंद्र चौहान, संतोष, प्रकाशी, सुनीता, पुष्पा, महेंद्री, रेखा दहिया, गीता, कशमीरी और दयावती आदि मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें