Rewari News : भारतीय कमेरा वर्ग पार्टी ने बैठक कर संगठन विस्तार किया

ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: राजेश शर्मा :: भारतीय कमेरा वर्ग पार्टी ने मंगलवार को रेवाड़ी में पटौदी रोड स्थित अपने कार्यालय पर संगठन विस्तार को लेकर बैठक बुलाई और प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। नई नवेली पार्टी भारतीय कमेरा वर्ग में महेंद्रगढ़ से समाजसेवी सोहन लाल जांगिड़ को पार्टी में शामिल कराया गया वहीं कई और सदस्यों को पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। दिल्ली से पहुंची बीकेपी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती पुष्पा जांगिड़ और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक डॉ महेश कुमार की मौजूदगी में नए सदस्यों को पार्टी में शामिल किया गया। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम जांगिड़ ने की।



बीकेपी के राष्ट्रीय संयोजक डॉ महेश कुमार ने कहा कि भारतीय कमेरा वर्ग पार्टी गरीब मजदूर और कमेरो की पार्टी है उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से संगठन का विस्तार का काम लगातार जारी है। भारतीय कमेरा वर्ग पार्टी देश और प्रदेश की जनता के सामने एक नया विकल्प लेकर आई है जनता बीजेपी और कांग्रेस के कुशासन को देख चुकी है अब उन्हें भारतीय कमेरा वर्ग पार्टी से काफी उम्मीदें हैं जनता की उम्मीदों को ध्यान में रखते हुए पार्टी संगठन को मजबूत बनाने के लिए लोक सभा वाइज सम्मेलन अंबाला, करनाल, कुरुक्षेत्र, गुरुग्राम आदि में कर चुके हैं वही विधानसभा वाइज भी रेवाड़ी, नारनौल, महेंद्रगढ़ सोनीपत नूह (मेवात), फरीदाबाद तथा पलवल आदि में भी सम्मेलन कर संगठन विस्तार किया गया है। 

बीकेपी की राष्ट्रीय अध्यक्षा पुष्पा जांगिड़ ने कहा कि पार्टी संगठन के विस्तार का कार्यक्रम जारी है। अभी हाल ही में उन्होंने तिगांव विधानसभा क्षेत्र में सम्मेलन कर कई सदस्यों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई है। आज रेवाड़ी में सम्मेलन कर महेंद्रगढ़ से कर्मठ कार्यकर्ता सोहन सिंह को पार्टी ज्वाइन कराई गई है। पार्टी का नाम ही कमेरा वर्ग पार्टी है जो जमीन से जुड़े हुए लोगों मेहनती और कर्मठ लोगों की पार्टी है जो हर वर्ग का दुख दर्द समझती है। उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग दुखी है चाहे वह किसान हो मजदूर हो कर्मचारी हो कमेरा हो किसान हो। आज महंगाई, बेरोजगारी से हर वर्ग त्रस्त है इसलिए भारतीय कमेरा वर्ग पार्टी जनता की आवाज बन कर जनता के साथ सदैव खड़ी रहेगी। 

भारतीय कमेरा वर्ग पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम जांगिड़ ने कहा कि महेंद्रगढ़ से कर्मठ कार्यकर्ता सोहनलाल ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ पार्टी में आस्था जताई है आज उनको पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया गया है इससे पार्टी को और मजबूती मिलेगी। प्रीतम जांगिड़ ने कहा कि संगठन विस्तार को लेकर बूथ स्तर तक जाएंगे और संगठन को मजबूत करेंगे आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी मैदान में उतारेंगे।



बीकेपी पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ता सोहन लाल ने कहा कि उन्होंने 35 सालों तक हरियाणा सरकार में विभिन्न पदों पर अपनी सेवाएं दी है अभी राजनीति में आकर जनता की सेवा करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने भारतीय कमेरा वर्ग पार्टी में अपनी आस्था जताई है। सोहन सिंह ने कहा कि समान शिक्षा समान स्वास्थ्य के साथ निजी करण का विरोध कमेरा वर्ग पार्टी की मूलभूत विचारधारा है जिससे प्रभावित होकर वे पार्टी में शामिल हुए हैं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें