Rewari News : वार्ड नं 30 स्थित गुलाबी बाग में स्वच्छता अभियान चलाया गया

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : शहर के वार्ड नं 30 स्थित गुलाबी बाग में स्वच्छता अभियान चलाया गया। डीएमसी सुभिता ढ़ाका के दिशा निर्देशन में ब्रांड एंबेसडर प्रियंका यादव के नेतृत्व में गुलाबी बाग में मंगलवार को स्वच्छता अभियान चलाया गया।



डीएमसी सुभिता ढ़ाका ने कहा कि शहर में लगातार स्वच्छता अभियान जारी है‌।अपने शहर को स्वच्छ बनाने में सभी आमजन सहयोग करें।शहर को स्वच्छ बनाने के लिए हम लगातार प्रयासरत हैं।

इस अभियान में नगर पार्षद कुसुमलता पनवाल ने विशेष सहयोग करते हुए कहा कि

आज हमारे वार्ड में स्वच्छता अभियान चलाया गया जिसमें सभी वार्डवासियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।जोहड़ की सफाई की गयी।यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

वार्ड निवासी कैप्टन ओमप्रकाश व जवाहर यादव ने बताया कि उनके द्वारा अपने वार्ड को स्वच्छ व आदर्श वार्ड बनाने के लिए पूरा सहयोग किया जाएगा।आज काफी वरिष्ठ जन इस अभियान से जुड़े  और श्रमदान किया।वरिष्ठ जनों का मार्गदर्शन और सहयोग युवा शक्ति को सदैव मिलता रहेगा।और सप्ताह में एक दिन सभी श्रमदान के लिए अवश्य निकालेंगे।

कैप्टन कुंवर सिंह व लालचंद ने न केवल स्वयं श्रमदान किया बल्कि अन्य लोगों से भी इस मुहिम में जुड़ने का आह्वान किया।

ब्रांड एंबेसडर प्रियंका यादव ने बताया कि आज गुलाबी बाग में हमें वहां‌ के स्थाई निवासी, वरिष्ठजन, युवा साथी व महिलाओं का भरपूर सहयोग मिला।विशेषकर वरिष्ठ जनों ने स्वयं स्वेच्छा से इस अभियान का नेतृत्व करते हुए न केवल श्रमदान किया बल्कि उनका मार्गदर्शन भी हमें मिला।आमजन का सहयोग को देखते हुए एक दिन इस वार्ड में इस अभियान को समर्पित रहेगा।और कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा।

इस अभियान में कैप्टन कुंवर सिंह, लालचंद, गोपीराम, दीपेश भार्गव, ओमप्रकाश यादव, सुमित कुमार, मानव अधिकार मिशन के जिला उपाध्यक्ष शिवकुमार यादव, लावण्या फाउंडेशन से रविन्द्र, दीपक गोठवाल, कृष्ण संभरवाल, नरेश, गिन्नी आदि सभी लोगों का विशेष सहयोग रहा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें