Panjwara News: शॉर्ट सर्किट से गोदाम में लगी आग से लाखों का नुकसान

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा बाजार के संकटमोचन चौकी स्थित एक बहुमंजिला मकान में सोमवार शाम शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इस घटना में मकान में स्थित एक गैस एजेंसी का बुकिंग कार्यालय पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। इस मकान में ही मकान मालिक द्वारा जूट की बोरियों का गोदाम बनाया गया था जिसे आग ने अपनी चपेट में ले लिया और देखते ही देखते पूरे मकान में आग की स्थिति भयावह बन गई। मौके पर दमकल की टीम को बुलाया गया। घटना की सूचना पर  पर गोड्डा जिला के मोतिया ओपी, बांका  जिला मुख्यालय  सहित अन्य जगहों से पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग को काबू करने की कोशिश की। वही मकान में स्थित जूट की बोरियों  के गोदाम में लगी आग पर अब तक पूरी तरह से काबू नहीं किया जा सका है ।गोदाम में शार्ट सर्किट से लगी आग बुझाने के लिए अग्निशमन कर्मियों  को 


मशक्कत करना पड़ रहा है। आग की तपिश  एवं गोदाम में भरे धुंए के गुबार की वजह से आग पर काबू करने में परेशानी हो रही है।मंगलवार सुबह भी अग्निशमन विभाग के कर्मी और स्थानीय  लोग दो दमकल के साथ आग पर पूरी तरह से काबू करने में लगे हुए हैं।वहीं इस तीनमंजिला मकान में स्थित एक  गैस एजेंसी का कार्यालय पूरी तरह से जलकर  खाक हो गया है। एवं ऊपरी तल स्थित सहारा इंडिया के कार्यालय में भी धुए का गुबार भर गया है। बताते चलें कि इस तीन मंजिल मकान में जूट की बोरियों का बहुत बड़ा गोदाम बनाया गया था जिसमें लगी आग से अब तक  दस लाख रुपये का नुकसान हो चुका है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए जेसीबी के जरिए मकान के दीवाल को तोड़कर आग बुझाने का भी प्रयास अग्निशमन कर्मियों ने किया।खबर लिखे जाने तक आग को काबू करने का प्रयास किया जा रहा है। 

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें