Rajaun News: संदेहास्पद स्थिति में नाबालिग लड़की की मौत

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। रजौन थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि रजौन थाना अंतर्गत चिलकावर-असौता पंचायत के गोपालपुर गांव में सोमवार की देर रात एक नाबालिग लड़की की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतिका प्रोन्नत मध्य विद्यालय लहोरिया-गोपालपुर की आठवीं कक्षा की छात्रा थी। इधर मृतिका के परिजनों एवं पुलिस का कहना है कि लड़की की मौत सर्पदंश से हुई है, जबकि ग्रामीणों के बीच प्रेम प्रसंग में नाबालिग लड़की के आत्महत्या करने की चर्चा जोरों पर है। ग्रामीण सूत्रों से मिली 

जानकारी के अनुसार मृतका की गांव में ही किसी लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, सोमवार की रात गांव के ही एक पड़ोसी के घर पर छठी उत्सव को लेकर भोज का आयोजन था, जिसमें मृतका के परिजन भी आमंत्रित थे, लेकिन मृतका की मां ने उसे छठी उत्सव में जाने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर वह गुस्से में देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इधर परिजनों ने मृतका के शव का अंतिम संस्कार चांदन नदी में कर दिया है। वहीं रजौन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार लड़की की मौत सर्पदंश में हुई है, जिसका परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है। 

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें