Rajaun News: प्रेम प्रसंग में पंच के बेटे ने की खुदकुशी जांच में जुटी रजौन पुलिस

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। प्रखंड क्षेत्र के नवादा बाजार स्थित सहायक थाना अंतर्गत सकहारा पंचायत के वार्ड नम्बर-5 हड़तोड़ा गांव में सोमवार की देर रात श्रवण मंडल  के 22 वर्षीय पुत्र दुर्गेश कुमार को बांस के खंभे में फंदे के सहारे लटककर आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना की सूचना परिजनों को मिलने के बाद आनन-फानन मेंं दुर्गेश कुमार को बांस के खंभे पर से उतारकर प्राथमिक उपचार के लिए नवादा बाजार ले जाया गया,जहां चिकित्सक द्वारा मृत घोषित कर देने की स्थिति में परिजन मृतक को लेकर घर चले आए। इधर घटना की सूचना नवादा बाजार सहायक थाना को मिलते ही थानाध्यक्ष दीपक पासवान, अवर निरीक्षक राजेश कुमार एवं सहायक अवर निरीक्षक भरत महतो सहित सशस्त्र बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए मंगलवार को अहले 

सुबह पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया में घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक मृतक का गांव के ही किसी लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। नवादा बाजार सहायक थाना पुलिस मौके पर मृतक दुर्गेश कुमार के मोबाइल को अपने कब्जे में लेकर कॉल डिटेल सहित अन्य जानकारी प्राप्त करने में जुटे हुए हैं। बताया जाता है कि मृतक दुर्गेश कुमार की माता पिंकी देवी वार्ड नंबर 5 की पंच है। मृतक के पिता श्रवण मंडल दिल्ली गाजियाबाद में रहकर मजदूरी करता है। दुर्गेश भी अपने पिता के साथ गाजियाबाद में ही रहता था। बराबर तबीयत खराब रहने की स्थिति में फिलहाल वह घर में रह रहा था। मृतक तीन भाई में से दूसरे स्थान पर था। बड़ा भाई अमर कुमार, छोटा भाई बाल्मीकि एवं बहन करिश्मा (18 वर्ष) की है। घटना के बाद से परिजनों का रोते-बिलखते बुरा हाल हो रहा है। घटना की पुष्टि एसडीपीओ बिपिन बिहारी एवं रजौन सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव ने करते हुए बताया है कि शव को कब्जे में लेने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें