Chandan News: प्यार में पागल लड़की ने प्रेमी के घर पहुंची, ग्रामीणों के रजामंदी पर कराई शादी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिले भर में इन दिनों प्यार मोहब्बत का सिलसिला लगातार वृद्धि देखने को मिल रही है. ताजा मामला आनंदपुर क्षेत्र के कुसुम जोरी पंचायत अंतर्गत सुरंगी गांव की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार सुरंगी गांव के बंधु ठाकुर के पुत्र प्रमोद ठाकुर एवं फुलहरा पंचायत के चतरा गांव निवासी एक लड़की के बीच लगभग चार सालों से प्यार मोहब्बत का चक्कर चल रही थी। इस बात को लेकर दोनों के परिजनों द्वारा शादी कराने की चला रही थी। लेकिन बीच में दहेज लेन देन की आई अड़चन से दोनों का प्यार में रुकावट पैदा हो गई थी। इस 

बात को लेकर प्यार में दोनों इस तरह दीवाने हो गए कि लड़की ने अपने मां बाप को त्याग कर बिना बताए अकेली गुरुवार को प्रेमी के घर सुरंगी गांव पहुंच गई। जिसे देख ग्रामीण अरुण ठाकुर गिरधारी ठाकुर श्यामसुंदर ठाकुर दिलीप यादव वार्ड सदस्य घोलटन यादव कुसुम देवी पंचायत के उप मुखिया नरेंद्र ठाकुर आदि ग्रामीणों के मौजूदगी में दोनों प्रेमी युगल को गांव के ही काली मंदिर में शादी करा दी। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों प्रेमी युगल की उम्र लगभग योग्य है। शादी के बाद प्रेमी के पिता बंधु ठाकुर ने लड़की को बहू बनाकर अपने घर ले गया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें