Bounsi News: निबंध प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित माधवन मेमोरियल बीएड कॉलेज शिवधाम में प्रशिक्षण के बीचनिबंध प्रतियोगिताका आयोजन शनिवार को किया गया। कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ अरविंद कुमार पांडेय ने जल संरक्षण के महत्व पर विस्तार से बताया कि जल है तो कल है, बहुत ही तेजी से पृथ्वी से जलस्तर गिर रहा है जो चिंताजनक है। कार्यक्रम के प्रभारी डॉ मिथिलेश कुमार ने कहा कि घरेलू  कार्यों में दाढ़ी बनाते, दांत हाथ साफ करते और बर्तन आदि साफ करते समय हमें जल की बर्बादी को रोकना चाहिए इससे हम जल बचा सकते हैं, जल बचाओ पृथ्वी बचाओ सहित अन्य का नारा प्रशिक्षु छात्र-छात्राओं ने लगाया। इस 

अवसर पर कॉलेज के प्राध्यापक ब्रह्मदेव यादव डॉक्टर अमर बहादुर एवं समस्त छात्र अध्यापक उपस्थित थे। शुक्रवार को अद्वैत मिशन ट्रेनिंग कॉलेज मंदार विद्यापीठ में आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में जल  संरक्षण के अभिनव प्रयोग पर  कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सभी प्रशिक्षुओ ने बड़े ही उत्साह से अपने-अपने नवाचारों को प्रदर्शित करते हुए मॉडल, पोस्टर, स्लोगन  इत्यादि के साथ प्रतिभाग किया। बीएड से राखी,ब्यू टी, कंचन ज्योति, साक्षी, शालू ,नेहा रानी, निशा, सुजीत, दीपक दास साथ ही डी.ईल.ईडी.से सारथी, गायत्री,निशी, गौतम ,अनिल ने बेहतर प्रदर्शन किया। इस शुभ अवसर पर महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकगण उपस्थित रहे।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें