Bounsi News: घरेलू विवाद में महिला को मारकर किया जख्मी,पुलिस से लगाई मदद की गुहार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। घरेलू विवाद में एक महिला के साथ मारपीट कर हाथ तोड़ देने का मामला सामने आया है। ताजा मामला बौंसी थाना क्षेत्र के बंशीपुर गांव का है। इस बाबत पीड़ित महिला ने लिखित आवेदन बौंसी थाने में देखकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पीड़ित महिला बंशीपुर गांव निवासी स्वर्गीय मूसा की 40 वर्षीय पत्नी रुखसार खातून ने आवेदन में बताया है कि, शुक्रवार करीब 8:00 बजे सुबह जब वह अपने दरवाजे पर काम कर रही थी तो, उसी वक्त उसकी बहन की बहू बंशीपुर निवासी मोहम्मद शोएब की पत्नी बीवी गुलशन आई और गाली गलौज करने लगी और बोली कि तुम अपने बहनोई से कहकर मेरे कमरे में ताला लगवा दी हो। अब मैं कहां रहूंगी। तो इस पर पीड़ित महिला ने कहा कि, मैं ताला क्यों लगाबाऊंगी। इस संबंध में कुछ नहीं जानती हूं। जिस पर उक्त महिला ने और गंदी गंदी गालियां देनी शुरू कर दी। इसी दौरान पीछे 


से मोहम्मद सजीम अंसारी, पिता मकसूद अंसारी एवं मोहम्मद पैरू बंशीपुर निवासी आया और महिला के साथ लाठी-डंडे और मुक्के से मारपीट करने लगा। पीड़ित महिला ने आवेदन में यह भी बताया कि, मोहम्मद सजीम ने लाठी-डंडे से बाया हाथ में मारा, जिससे बाया हाथ टूट गया। शोरगुल होने पर अगल-बगल के लोग दौड़कर आए और बीच-बचाव कर झगड़ा शांत कराया। पीड़ित महिला ने यह भी बताया है कि, उसे बचाने के लिए उसका बहनोई मोहम्मद तोहीद आया तो उसे भी उक्त लोगों के द्वारा मारपीट किया गया। बताया गया कि, मारपीट के क्रम में गले से चांदी का हार मोहम्मद सजीम अंसारी ने छीन लिया और धमकी दिया कि, केस करोगी तो जान से मार कर फेंक देंगे। इस बाबत पीड़ित महिला ने आवेदन देकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। मामले में कांड संख्या 116/23 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें