Amarpur News: जय भारत सत्याग्रह एवं हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम का किया गया शुभारंभ

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी एवं बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के दिशानिर्देश पर रविवार को जिला कांग्रेस कमिटी के द्वारा निर्धारित अमरपुर प्रखंड कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष प्रदीप कुमार चतुर्वेदी की अध्यक्षता में अमरपुर में जय भारत सत्याग्रह एवं हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला कांग्रेस कमिटी के द्वारा प्रतिनियुक्त प्रभारी सुरेश प्रसाद यादव जिला कांग्रेस कमिटी पिछड़ा वर्ग एवं सोशल मीडिया प्रभारी साथ में सह प्रभारी सच्चिदानंद साह विशेष रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम में कहा गया कि, भारत में जो लोकतंत्र की हत्या हो रही है, सांसदों ,विधायकों, विपक्षी नेताओं की बोलने की आज़ादी छीनी छीनी जा रही है। राहुल गांधी जैसे बड़े नेता की संसद से सदस्यता खत्म की जा रही है, पिछड़ी जाति का मुद्दा बनाकर लोगों को भ्रमित करने की कोशिश की जा रही है। जबकि जिन लोगों का नाम लिया गया वे लोग पिछड़ी जाति में आते ही नहीं है। खुद पिछडो की 


हकमारी भाजपा सरकार कर रही है और पिछड़ों के अपमान की बात कर रहे हैं। इस अवसर पर बोलते हुए प्रभारी बिहार प्रदेश इंडियन कांग्रेस ब्रिगेड के अध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव ने कहा कि, देश में लोकतंत्र को बचाने के लिए हम कांग्रेसजनों एवं देश की जनता को आगे आना होगा।देश का पैसा लूट कर भागने वालों को सरकार संरक्षण दे रही है और जो नेता लोकतंत्र और भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने के लिए जाना जाता है। उसकी सदस्यता खत्म कर दिया जाता है।विपक्षी नेताओं को एक एक कर जेल में डाला जा रहा है, इससे परिलक्षित होता है कि, देश अघोषित आपातकाल लागू कर दिया गया है।जहाँ मीडिया, संबैधानिक संस्था, चुनाव आयोग पर सब पर दवाव बनाकर सरकार के पक्ष में सभी फैसले कराये जा रहे हैं। एक ओर आपसी भाई चारा एवं सौहार्द को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ हमारे नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर कश्मीर से कन्याकुमारी तक सभी जाति, धर्म, सम्प्रदाय को एक सूत्र में पिरोने का काम किया है। भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के बाद हमारे नेता की लोकप्रियता में चार चांद लगा था और इस सफलता एवं लोकप्रियता के बाद हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम प्रगति पर था। इससे घबड़ा कर राहुल गांधी जी पर कार्यवाही की गई। जो कि निंदनीय है। बाँका जिले के कार्यकर्ता देश में लोकतंत्र की बहाली के लिए अंतिम सांस तक लड़ेंगे। इस अवसर पर कांग्रेस के बरिष्ठ नेता सचिदानंद साह एवं प्रदीप कुमार चतुर्वेदी ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम में लोगों के बीच अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी द्वारा प्रकाशित पर्चा को घर घर पहुचाने का संकल्प लिया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुरेश प्रसाद यादव, सच्चिदानंद साह, प्रदीप कुमार चतुर्वेदी, सोनू झा, सिंटू दास, उमाकांत दास, मंगल सिंह, मुनेश्वर दास, सुभाष यादव, संजीव कुमार यादव, सहित दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें