Amarpur News: मैजिक वाहन तथा हाईवा के बीच जबरदस्त टक्कर मौके पर एक की मौत, दो की स्थिति गंभीर

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिला के अमरपुर -कजरेली मुख्य मार्ग में अवस्थित रायपोखर तारा मंदिर के समीप हाईवा एवं मैजिक वाहन की टक्कर में मैजिक वाहन पर सवार एक युवक की मृत्यु हो गई। जबकि मैजिक वाहन पर सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी दोनो युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरो ने उनका प्राथमिक उपचार कर बेहतर उपचार के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया। मृतक युवक की पहचान संपाचक पटना निवासी गोलू कुमार उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई है वही दोनों जख्मी फुलवारी शरीफ पटना निवासी अब्दुल खान उम्र 15 साल एवं मोहम्मद नौशाद उम्र 23 साल के रूप में हुई ।घटना शुक्रवार की अहले सुबह 3:00 बजे की बताई जा रही है ।प्राप्त जानकारी के अनुसार पटना से तीनो युवक मैजिक पर सवार होकर एक्वा लाईट जुता चप्पल कंपनी का प्रचार हेतु बांका जिला के खेसर 

बाजार आया था जहां कंपनी का बोर्ड, बैनर लगाकर वह मैजिक वाहन पर सवार होकर भागलपुर जा रहा था। तभी कुल्हड़िया गांव के समीप तारा मंदिर के पास खड़ी हाईवा में मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर धक्का मार दिया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी अमरपुर अस्पताल में दी जहां से एंबुलेंस वाहन के द्वारा सभी जख्मीयो को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल अमरपुर लाया गया ।रेफरल अस्पताल में पदस्थापित डॉक्टर गौरव कुमार के द्वारा एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया तथा दो युवको का प्राथमिक उपचार कर  गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया। समाचार प्रेषित करने तक मृतक के परिजन अस्पताल नहीं पहुंचे थे। वहीं दुसरी तरफ घटना की सुचना मिलते ही अमरपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें