Amarpur News: पुआल की टाल में आग लगने से हजारों रूपय का पुआल जलकर हुई राख

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अमरपुर थाना क्षेत्र के  वार्ड 11के दिग्धी पोखर पींर दरगाह अवस्थित पुआल की टाल में बुधवार की दोपहर अचानक आग लग जाने से हजारों रूपैये की पुआल जलकर राख हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर पींर दरगाह के समीप अवस्थित पुआल की टाल से अचानक धुआँ उठता देख ग्रामीणों ने शोर मचाया। शोर सुनकर पुआल टाल के स्वामी श्रीदास समेत अन्य ग्रामीण पुआल की टाल के समीप पहुंच कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग रौद्र रूप धारण करते हुए पुरे पुआल की टाल को अपने 

आगोश में ले लिया। घटना की जानकारी मिलते ही वार्ड नंबर दस के पार्षद प्रदीप कुमार उर्फ पप्पु साह, युवा समाजसेवी अनिल दारूका घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी अमरपुर थाने में दिया। जहां से अग्निशमन वाहन घटना स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक टाल में लगी सारी पुआल जलकर राख हो गई। मौके पर पिड़ित पुआल टाल के मालिक श्रीदास ने बताया कि अगलगी की घटना में उनका पचीस हजार रूपैये की पुआल जलकर राख हो गई है। वहीं वार्ड पार्षद प्रदीप कुमार उर्फ पप्पु साह एवं युवा समाजसेवी अनिल दारूका ने पिड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें