Panjwara News: होली और शबे बरात त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक हुई आयोजित

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा थाना परिसर में शुक्रवार  को थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव की अध्यक्षता में होली एवं शबेबरात को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित बाराहाट अंचलाधिकारी राजेश कुमार ने उपस्थित लोगों को होली व शबे बरात त्योहार की अग्रिम बधाई देते हुए लोगों से शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में पर्व को मनाने की अपील की। उन्होंने सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत ही त्योहार मनाने की अपील की। थानाध्यक्ष ने कहा कि होली के अवसर पर डीजे बजाने पर पूरी तरह से रोक रहेगी एवं अश्लील गानों को बजाने व सोशल मीडिया पर 

आपत्तिजनक पोस्ट फैलाने वालों पर विशेष नजर रखी जाएगी। उन्होंने लोगों से किसी भी तरह की सूचना तत्काल प्रशासन को देने की अपील की। इस मौके पर लोगों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर बधाई दी। मौके पर पंजवारा के सरपंच मुकुंद  दास , पंचायत समिति सदस्य अनिल पासवान,लौढ़िया खुर्द के मुखिया प्रतिनिधि धनजंय मांझी,रमेश मंडल, रासमोहन ठाकुर, तुलसी यादव, घन्टुश साह, राजेश  झा, महेश मंडल, साहब अंसारी , बाल किशोर भगत, अकरम अंसारी, उमाशंकर ठाकुर,मनोज राय शमशेर अंसारी ,निर्मला देवी जगदीश मंडल सहित अन्य मौजूद रहे।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें