Katoriya News: कटोरिया बाजार के हलवाई समाज के लोगों ने इंदिरा गार्डन में मनाई होली मिलन समारोह, जुटे सैकड़ों लोग

ग्राम समाचार,कटोरिया,बांका। बुराई पर अच्छाई की जीत को लेकर सोमवार को कटोरिया के हलवाई समाज के लोगों ने इंदिरा गार्डन रिसोर्ट में संध्या को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत कटोरिया के पूर्व मुखिया प्रदीप कुमार गुप्ता एवं उनकी धर्मपत्नी सह पुर्व मुखिया आशा गुप्ता सहित पूर्व जिला परिषद सदस्य ने गणिनाथ बाबा के चित्रों पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की। होली मिलन समारोह में 500 से अधिक हलवाई जाति के लोग इंदिरा गार्डन में उपस्थित होकर उत्साह पूर्वक इस पावन अवसर पर एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर बधाई दी, एवं जश्न मनाया। इस मौके पर कटोरिया के कई पत्रकार बंधुओं को भी आमंत्रित किए गए थे। जिसमें मुख्य रूप से प्रभात खबर संवाददाता दीपक चौधरी, एवं अंग भारत संवाददाता कामेश्वर यादव ने शिरकत कर एक दूसरे को गुलाल लगाकर आयोजन 

को सफल बनाया। जिन्हें फूल माला एवं उपहार देकर सम्मानित किया गया। होली मिलन समारोह के दौरान छोटे ने बड़ों को और बड़ों ने छोटे को दिल से आशीर्वाद देकर पुराने गिले-शिकवे भूल कर आपस में गले मिले। होली मिलन समारोह के दौरान महिलाओं बच्चों ने अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाते हुए हिंदी सिनेमा के गानों पर खूब थिरके। बता दें कि कोरोना वायरस बाद लोगों ने होली मिलन समारोह में जमकर जश्न मनाया। होली मिलन समारोह के दौरान भोजन की भी व्यवस्था की गई थी। भोजन से पहले रंग बरसे भीगे चुनर चुनर वाली रंग बरसे पर महिलाओं ने खूब डांस किया। उल्लेखनीय है कि इस वर्ष होली पर्व कटोरिया में बुधवार को शांतिपूर्ण एवं हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। इस मौके पर कटोरिया के पूर्व मुखिया प्रदीप कुमार गुप्ता उनकी धर्मपत्नी आशा गुप्ता साथ ही पूर्व जिला परिषद सदस्य इंदिरा गुप्ता, चंद्रशेखर उर्फ रामू गुप्ता ,उदय शाह, पंकज गुप्ता, सोनू गुप्ता ,मुरली गुप्ता, अजय गुप्ता, बांके बिहारी ब्रह्मदेव गुप्ता आदि उपस्थित थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें