Rewari News : एसएनजेजे स्कूल की ओर से होली मिलन एवं सम्मान समारोह का आयोजन



समाज के सहयोग से चलने वाले जरूरतमंद बच्चों के निशुल्क शिक्षा के मंदिर में मुख्य अतिथि के रूप में दिनेश राजेंद्र ठेकेदार ने इन मजबूर बच्चों के साथ होली मनाई। अपने संदेश में बच्चों को भरोसा दिलाया कि आप पढ़ाई करो आगे बढ़ो मैं और मेरे सब साथी आपको आर्थिक एवं नैतिक सहयोग करेंगे। 



एस एन जे जे शिक्षा मंदिर के द्वारा मुख्य अतिथि को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। विशिष्ट अतिथि महेंद्र छाबड़ा ने कहा कि मैं तो इस स्कूल के साथ पिछले 13 वर्षों से जुड़ा हुआ हूं। मुझे तो इस शिक्षा मंदिर में आने पर बहुत खुशी महसूस होती है। विशेष अतिथि सुनील भार्गव एडवोकेट ने स्कूल स्टाफ की इतनी विषम परिस्थितियों में पढ़ाने पर प्रशंसा की तथा  स्कूल को आर्थिक एवं प्रशासनिक कार्यों में सहयोग का आश्वासन दिया। 



स्कूल के विद्यार्थियों पूजा, संजय, परी, शिवानी तथा उमाशंकर ने होली पर सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए। स्कूल संचालक नरेंद्र गुगनानी ने आए हुए सभी मेहमानों को संबोधित करते हुए कहा कि हम अपने बराबर के या अपने से ऊंचे लोगों के साथ तो होली हमेशा मनाते हैं आप लोगों ने इन मासूम बच्चों के साथ इस शिक्षा मंदिर में होली मना कर परमात्मा का आशीर्वाद लिया आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। 



इस अवसर पर सुधीर मक्कड़, अमित कोचर, रमेश शर्मा, अनिल अरोड़ा, सतवीर यादव, डॉक्टर युधिष्ठिर शर्मा, भूरे लाल, कृष्ण यादव, अमित भल्ला, संजय बजाज तथा अन्य आए हुए मेहमानों ने बच्चों को होली की बधाई दी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें