Katoriya News: मां शारदे एजुकेशन सेंटर कटोरिया के इंटरमीडिएट परीक्षा में 14 बच्चों ने किया सफलता हासिल

ग्राम समाचार,कटोरिया,बांका। बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा का रिजल्ट आते हैं प्रखंड क्षेत्र के बच्चों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। परिणाम सामने आने पर विद्यालय परिवार गौरवान्वित महसूस करते शिक्षकों ने शुभकामना देना शुरू कर दिया। जिसे लेकर मां शारदे एजुकेशन सेंटर कटोरिया के निदेशक बबलू कुमार ने बच्चों को शुभकामना देते हुए कहा कि कोचिंग सेंटर के बच्चों ने शानदार प्रदर्शन किया है । कोचिंग संस्थान के सभी बच्चे  परीक्षार्थी बनकर कोचिंग का नाम रोशन किया है। साथ ही कोचिंग संस्थान के निदेशक बबलू कुमार ने सभी परीक्षार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया। उन्होंने बताया कि अगर बच्चे ठान ले तो सफलता प्राप्त करने में 

कोई नहीं रोक सकता है। वहीं कोचिंग संस्थान में पढ़ रहे इंटरमीडिएट परीक्षार्थी रिचा कुमारी 360 अंक, नीतिश कुमार 350 अंक, पुजा कुमारी 336 अंक, चंदन कुमार 335 अंक,छोटू कुमार 330 अंक, हीरालाल कुमार ने 330 अंक, अंक प्राप्त कर फर्स्ट डिवीजन से परचम लहराया वहीं दूसरी ओर गुड्डू कुमार 290 अंक चंदन कुमार 291 अंक के अमित कुमार 288 अंक सचिन कुमार 253l पवन कुमार 237 अंक सोनू कुमार 236 प्राप्त कर द्वितीय श्रेणी में जगह प्राप्त कर कोचिंग सेंटर का मान बढ़ाया। सभी बच्चों ने सफलता का परिणाम से प्रफुल्लित होकर कोचिंग सेंटर के निदेशक बबलू कुमार को मिठाई खिलाकर बच्चों ने एक दूसरी को अबीर गुलाल लगाकर खुशियां मनाई। साथ ही बच्चों ने निदेशक बबलू कुमार एवं अपने माता पिता को अपनी सफलता का श्रेय दिया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें