Rewari News : एम्स संघर्ष समिति मनेठी कोर कमेटी की बैठक संपन्न हुई

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : एम्स संघर्ष समिति मनेठी प्रधान सयोताज की अध्यक्षता में एम्स संघर्ष समिति की कोर कमेटी की एक बैठक संपन्न हुई जिसमे एम्स निर्माण माजरा निर्माण बारे विचार विमर्श किया।विचार विमर्श करने बाद फैसला लिया गया की हरियाणा के मुख्यमंत्री एवम कैबिनेट मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल जान बुझ कर एम्स निर्माण में देरी कर रहे है, क्योंकि हरियाणा सरकार ने 52 एकड़ पंचायत माजरा की जमीन केंद्र सरकार के नाम अभी तक नही की है जबकि हरियाणा सरकार 52 एकड़ जमीन पंचायत से लीज पर बहुत समय पहले ले चुकी है । हरियाणा सरकार ने केवल 149 एकड़ जमीन ही केंद्र सरकार को दी है । 



एम्स संघर्ष समिति का सुविचारित मत है कि सरकार की नियत में खोट है। डॉक्टर बनवारी लाल अपने चुनाव हित को देख रहे है। एम्स संघर्ष समिति ने सरकार एवम डॉक्टर बनवारी लाल को चेतावनी दी है की 2 अप्रैल तक 52 एकड़ जमीन केंद्र सरकार के नाम चढवा कर केंद्र सरकार को निर्माण कार्य शुरू करवाए जिसके लिए औपचारिक पत्र को केंद्र सरकार को दिया जाय अन्यथा एम्स संघर्ष समिति 2 अप्रैल को डॉक्टर बनवारी लाल का पुतला उप तहसील मेनेथी में फूक कर, जोरदार आंदोलन का बिगुल बजा दिया जायेगा। कोर कमेटी की बैठक में समिति के प्रवक्ता कॉमरेड राजेंद्र सिंह एडवोकेट, ओमप्रकाश सैन, कर्नल राजेंद्र सिंह ध्वना, मास्टर लक्ष्मण सिंह, डॉक्टर एच डी यादव, बी डी यादव, देशराज इत्यादि  ने हिस्सा लिया। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें