Bounsi News: शादी के नियत से नाबालिग युवती को अगवा कर लेने पर 4 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज,एक गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। शादी के नियत से अगवा कर लेने पर 4 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी निर्मल यादव, निरंजन यादव, बमबम यादव एवं घनश्याम यादव पर शादी के नियत से लड़की को अगवा करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। विदित हो कि, इस मामले में बाराहाट थाना क्षेत्र के घोषपुर गांव निवासी दिनेश यादव ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। आवेदन में पीड़ित ने लिखा है कि, उनकी पुत्री घर से किताब खरीदने बाराहाट बाजार गई थी। इसी दौरान बौंसी थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी उक्त लोगों के द्वारा शादी के नियत से पुत्री को अगवा कर लिया गया था। इस बाबत पीड़ित ने थाने में चारों लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया जाता है कि, नाबालिक प्रेमी 




युगल शादी के बाद बाराहाट थाना पहुंचे प्रेमी जोड़े ने थाने पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई। इसके बाद कम उम्र होने की वजह से लड़के को पुलिस ने पकड़ लिया बताते चलें कि प्रेमी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए निर्मल कुमार यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में बांका भेज दिया। जबकि युवती का मेडिकल चेकअप एवं 164 का बयान न्यायालय में दर्ज कराया गया है। प्रेमी युगल के दोनों परिजनों को थाने बुलाया गया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। इस मामले में बताया जा रहा है कि, प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लड़की का मेडिकल चेकअप कराया गया है। मालूम हो कि, न्यायालय से निर्देश मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें