Rewari News : भाजपा प्रवक्ता वंदना पोपली ने कांग्रेस पर निशाना साधा


भाजपा प्रवक्ता वंदना पोपली ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कांग्रेस द्वारा किये जा रहे झूठे वायदों पर प्रहार करते हुए कहा है क्या कांग्रेस बताएगी सत्ता पाने के लिए किस स्तर तक जाएगी आज कांग्रेस सरकारी व्यवस्थाओं को ठीक करने के विरोध में है जबकि सच यह है पहले कभी सरकार के पास जाना पड़ता था आज सरकार जनता की जेब में है किसी भी सुविधा को लेने के लिए मोबाइल पर पोर्टल खोल कर उस सुविधा को प्राप्त कर सकते है उसके लिए किसी मंत्री, किसी विधायक या किसी अधिकारी के चक्कर काटने की जरुरत नहीं है।



आज छोटा या बड़ा व्यापारी,रेहड़ी वाला आम व्यक्ति भी UPI के इस्तेमाल को जानता है तथा उस सुविधा का लाभ ले रहा है G 20 के देशो ने भी UPI का इस्तेमाल करके देखा और इसको सराहा जो बात हरियाणा वासियों की सुविधा से जुडी है उसको सत्ता प्राप्ति के लिए बदलने की सोच रखने वाली कांग्रेस पार्टी किस प्रकार जनता की हितैषी हो सकती है? कांग्रेसी नेता तो निपटाने में माहिर है अपनी पार्टी के नेताओं को आपस में किस प्रकार निपटाया जाता है वो अच्छे से जानते है जो अपनी पार्टी के न हुए वो जनता के किस प्रकार हो सकते है?

यह एक अत्यंत गंभीर प्रश्न है कि क्यों कांग्रेस पार्टी सरकारी व्यवस्थाओं को ठीक करने के विरोध में है? क्यों वे हरियाणा में ईमानदारी से युवाओं की नौकरी पाने, परिवार पहचान पत्र से गरीबों को सरकारी सुविधाएं पहुंचाने, 24 घंटे बिजली के लिए बिल भुगतान और पढ़ी-लिखी पंचायतों द्वारा गाँव में विकास कार्यों के खिलाफ हैं? क्यों वे हरियाणा जैसे संभावनाओं के प्रदेश में पुरानी व्यवस्था लागू करने की घोषणा करते हैं।

सब जानते हैं कि भाजपा  ने बड़ी शिद्दत व ईमानदारी ने परिवार पहचान पत्र नामक नई पारदर्शी व्यवस्था खड़ी की है। जिसके परिणामस्वरूप आज प्रदेश के 72 लाख परिवारों का आर्थिक व सामाजिक स्वरूप सरकार के सामने आ गया है। भाजपा ने गरीबी हटाओ के खोखले नारे नहीं लगाए। बल्कि गरीबों की गरीबी मिटाने के प्रयास भी किए। सरकार आज एक लाख से कम वार्षिक आय वाले परिवारों पर विशेष फोकस कर उन्हें आर्थिक सम्पन्न बना रही है। शायद कांग्रेस और उनके नेता गरीब को गरीब ही रखना चाहती है।

आज हरियाणा के 5677 गाँव में सरकार 24 घंटे बिजली दे रही है। प्रदेश की ईमानदार जनता बड़ी ईमानदारी से बिजली के बिल भर रही है। शायद कांग्रेस  नहीं चाहती  कि जनता ईमानदारी से जीवन-यापन करें। सब जानते है कि कांग्रेस के कार्यकाल में गाँव में कितना विकास हुआ! जबकि आज प्रदेश के गाँव में व्यायामशाला, ओपन जिम, खेल नर्सरी, ग्राम सचिवालय, अटल सेवा केंद्र, स्वच्छ पानी, शिव धाम और सुंदर तालाब विकास की नई तस्वीर बयां कर रहे हैं। शायद बदलते गाँव से कांग्रेस  को दिक्कत हैं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें