Rewari News : राज इंटरनेशनल स्कूल में भव्य कवि सम्मेलन "गणतंत्र उत्सव" का आयोजन किया गया

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : राज इंटरनेशनल स्कूल में गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक भव्य कवि सम्मेलन ‘गणतंत्र उत्सव’ का आयोजन हुआ जिसमें हरियाणा के सुविख्यात कवि हलचल हरियाणवी जी के साथ- साथ महेंद्र शर्मा, आलोक भांडोरिया, मास्टर महेंद्र, मोहन  शास्त्री एवं अन्य स्थानीय कवियों ने अपनी कविताएँ प्रस्तुत की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ प्रमोद भारद्वाज व उनकी पत्नी डॉ शालिनी भारद्वाज व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे। 



चेयरमैन श्री राजेंद्र सैनी, निदेशक नवीन सैनी, जितेंद्र सैनी, हेमंत सैनी और प्राचार्य अनिल मखीजा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के सामने दीप प्रज्वलित करके हुई। निदेशक नवीन सैनी ने कहा कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर कवि सम्मेलन आयोजित करने का कारण बच्चों में देश प्रेम की भावना जाग्रत करने के साथ -साथ मातृभाषा के प्रति रुझान व  साहित्य के प्रति लगाव पैदा होता है I सभी कवियों ने अपनी कविताओं से सभा में पहुंचे सभी लोगों का दिल जीत लिया एवं उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया। प्राचार्य अनिल मखीजा जी ने सभी अतिथियों का धन्यवाद किया|

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें