Rewari News : गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर आरपीएफ और जीआरपी ने चलाया संयुक्त चेकिंग अभियान



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : गणतंत्र दिवस पर यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था को बनाये रखने के लिए उच्च अधिकारियों से प्राप्त दिशानिर्देशों की अनुपालना करते हुए आरपीएफ सहायक सुरक्षा आयुक्त अवतार सिंह तूर के मार्गदर्शन में आरपीएफ व जीआरपी रेवाड़ी के थाना प्रबंधकों इंसपेक्टर प्रदीप कुमार सांगवान व सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र कुमार के नेतृत्व में रेलवे स्टेशन पर अलग अलग प्लेटफार्म की सुरक्षा टीम बनाकर विशेष सघन जांच अभियान गत रात्रि से चलाया हुआ है।



आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार व जीआरपी एसएचओ भूपेंद्र कुमार ने बताया कि स्टेशन पर यात्रियों को गणतंत्र दिवस पर किसी भी प्रकार की परेशानी उत्पन्न न हो तथा गणतंत्र दिवस पर किसी भी अप्रिय घटनाओं को रोकने के लिए आरपीएफ व जीआरपी के जवानों द्वारा स्टेशन पर प्रत्येक यात्री ट्रेन के स्टेशन पर पहुँचने पर उतरने व चढ़ने वाले यात्रियों के सामान की जांच के साथ जरूरी जानकारी ली जा रही है।



उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने में आरपीएफ मित्र व रेलवार्डन सदस्यों का भी हमेशा सहयोग रहता है। आरपीएफ निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि सुरक्षा जांच अभियान में आरपीएफ के विशेष डॉग स्क्वायड को स्टेशन पर निरंतर साथ रखा हुआ है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें