Godda News: सातवां झारखंड राज्य सीरियल नेटवर्क प्रतियोगिता के दोनों वर्गों में गोड्डा ने लहराया परचम




ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  रांची में संपन्न सातवां झारखंड राज्य सीनियर नेटबॉल प्रतियोगिता में गोड्डा की टीम ने परचम लहराया। पुरुष एवं महिला दोनों वर्ग की प्रतियोगिता में गोड्डा की टीम चैंपियन रही। शुक्रवार की सुबह दो-दो गोल्ड टीम के साथ वापस लौटे नेटबॉल के खिलाड़ियों एवं जिला नेटबॉल संघ के पदाधिकारियों का स्थानीय रेलवे स्टेशन पर गर्मजोशी से जोरदार स्वागत किया गया। रांची के रातू स्थित दयानन्द एकेडमी में सातवां सीनियर नेटबॉल प्रतियोगिता 11 एवं 12 जनवरी को आयोजित किया गया था। पुरुष एवं महिला दोनों वर्ग की प्रतियोगिता में गोड्डा जिला के खिलाड़ियों ने खेल के हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल अपनी झोली में डाला। विजेता टीम शुक्रवार की सुबह गोड्डा पहुंची। गोड्डा रेलवे स्टेशन पर विजेता खिलाड़ियों का खेल प्रेमियों एवं गोड्डा वासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। बालिका टीम की कैप्टन मोनालिसा ने बताया कि सीनियर प्रतियोगिता में उनकी यह तीसरी जीत है।

वहीं बालक टीम के कैप्टन समेद ने बताया कि सीनियर प्रतियोगिता में गोड्डा टीम की पहली जीत है। अपनी टीम को दो-दो गोल्ड मेडल मिलने पर जिला नेटबॉल संघ के सचिव गुंजन कुमार झा ने खुशी का इजहार किया। जिला सचिव को झारखण्ड राज्य नेटबॉल संघ का संयुक्त सचिव बनाया गया है। विजेता खिलाड़ियों के हौसला आफजाई के लिए गोड्डा रेलवे स्टेशन पर जिला परिषद अध्यक्ष के प्रतिनिधि सह भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महामंत्री सूरज सिंह, झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय समिति सदस्य राजेश मंडल भी उपस्थित थे। मौके पर जिला नेटबॉल संघ के उपाध्यक्ष बैद्यनाथ देहरी, अजय कुमार, कार्यकारी अध्यक्ष नरेंद्र महतो आदि खिलाड़ियों के स्वागत के लिए उपस्थित थे। विजेता खिलाड़ियों का रेलवे स्टेशन पर माला पहनाकर एवं दोनों टीम के कैप्टन को बुके भेंट कर स्वागत किया गया।

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें