Godda News: 310 ग्राम गांजा के साथ विक्रेता गिरफ्तार भेजा गया जेल




ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:- जिला मुख्यालय अंतर्गत कारगिल चौक से सदर अस्पताल की ओर जाने वाली सड़क में एक पान की गुमटी में गांजा की बिक्री होने की गुप्त सूचना प्रशासन को मिली। सूचना के आधार पर मामले का अनुसंधान करने हेतु प्रशासन अपने दल-बल के साथ बताए गए स्थान पर पहुंची और 77 पुड़िया गांजा के साथ इसकी बिक्री करने वाले को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस संदर्भ में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने नगर थाना में प्रेस वार्ता कर मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि कारगिल चौक से अस्पताल जाने वाली सड़क में एक व्यक्ति गुमटी में अवैध मादक पदार्थ की बिक्री करता है।

उक्त सूचना के आलोक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, गोड्डा के नेतृत्व मे सूचना के सत्यापन एवं छापामारी हेतु टीम का गठन किया गया। छापामारी के दौरान  गुमटी से गाजा का छोटा बड़ा कुल 77 पुड़िया जिसका वजन करीब 310 ग्राम बरामद किया गया तथा रामजतन कुमार राय को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। गिरफ्तार अभियुक्त को अग्रेतर कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजा गया। वहीं गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान रामजतन कुमार राय, उम्र करीब 42 वर्ष, पिता शशिभूषण राय, ग्राम चपरासी टोला, थाना गोड्डा जिला गोड्डा के रूप में की गई। छापेमारी के दौरान गुमटी से गांजा का छोटा बड़ा कुल 77 पुड़िया, जिसका कुल वजन लगभग 310 ग्राम जब्त किया गया। छापामारी टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोड्डा, आनंद मोहन सिंह, उपेन्द्र कुमार महतो पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी नगर थाना गोड्डा, पु०अ०नि० कश्यप गौतम, पु०अ०नि० दिनेश कुमार, सशस्त्र बल नगर थाना, गोड्डा नगर मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें