Chandan News: इंजरी से आपस लौटकर कर चांदन क्रिकेट टीम कप्तान प्रिंस ने चांदवारी टीम को 154 रनों से हराया

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। एम एम के जी उच्च विद्यालय चांदन के खेल मैदान में खेले जा रहे राजेंद्र मिस्त्री मेमोरियल टूर्नामेंट में 2023 के शुरुआती साल के पहला मैच 2 जनवरी को चांदन टीम के लिए बहुत ही भाग्यशाली दिन उभर कर सामने आई है। बता दें कि पुर्व की तरह सोमवार 2 जनवरी को चांदन और चांदवारी के बीच क्रिकेट टूर्नामेंट खेला गया। जिसमें चांदन टीम ने कड़ी शिकस्त देकर चांदवारी को 154 रनों से हरा कर जीत दर्ज कर लिया। चांदन की टीम ने टांस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में नो विकेट के नुकसान पर गौतम कुमार के 29 बॉल पर 61 रन, सुप्रभात के 15 बॉल 52 रन एवं अंशु के 21बॉल पर 38 रनों की साझेदारी में 272 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा करने में कप्तान प्रिंस प्रकाश महत्वपूर्ण योगदान रहा। हालांकि चांदन टीम की शुरुआती दौर इतनी अच्छी नहीं बारी बारी से लगातार चार विकेट खोकर सिर्फ 44 रनों की पारी खेली गई। जिसके बाद इंजरी से आपस लौटकर आए कप्तान प्रिंस प्रकाश के 38 बॉल पर 38 रनों की  

साझेदारी मेंं जीत के मुकाम तक पहुंचा दिया। जवाबी पारी में बल्लेबाजी करते हुए चांदवारी की टीम की शुरुआत बहुत खराब रही। पहले ओवर की तीसरी गेंद पर ही चांदवारी के मृत्युंजय, प्रिंस की गेंद पर कैच थमा कर आउट हो गए। छठे ओवर तक प्रत्येक ओवर में एक-एक विकेट गिरता रहा प्रिंस ने तीन और प्रभात ने तीन विकेट हासिल किया । निचले क्रम के बल्लेबाजों ने कुछ साझेदारी बनाने की कोशिश की लेकिन 118 रन बनाकर उसके सभी खिलाड़ी आउट हो गया।चांदन टीम के प्रभात कुमार को 15 गेंद पर 52 रन बनाने के लिए को मैन आफ द मैच का खिताब देकर सम्मानित किया गया। इस मैच में अंपायर टूपलाल मरांडी, गिरधारी कुमार और शिवा कुमार जबकि स्कोरर:- हिमांशु राज, पुर्व की मैच के कमेंट्री में नंदकिशोर वर्णवाल, रामलाल और सरफुद्दीन की महत्वपूर्ण योगदान रहा। विदित हो कि मंगलवार 3 जनवरी 2023 को इस टूर्नामेंट के तीन मैच खेले जाएंगे पहला मैच चांदन और गौरीपुर, दूसरा मैच बोड़ा सुईया और चांदवारी औऱ तीसरा मैच चांदवारी और बिरनिया के बीच खेला जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें