Bounsi News: भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी हंसडीहा मुख्य मार्ग के सांझोतरी समीप से शनिवार को बौंसी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 1778 बोतल विदेशी शराब सहित तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। विदित हो कि 6 फरवरी को मुख्यमंत्री के संभावित अमरपुर आगमन के मद्देनजर पुलिस प्रशासन के द्वारा समीपवर्ती इलाकों में लगातार गश्त लगाई जा रही है। डीजीपी के द्वारा पुलिसकर्मियों को इसके लिए आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। शनिवार को वाहन जांच के दौरान थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय के नेतृत्व में झारखंड की ओर से आ रहे गिट्टी लोड ट्रैक्टर की जब जांच करवाई गई तो भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई। हालांकि पुलिस को देखने के बाद शराब तस्कर के द्वारा 

भागने का प्रयास भी किया गया। परंतु पुलिस की तत्परता के आगे तस्कर की एक ना चली और पुलिस के द्वारा उसे धर दबोचा गया। पूछताछ के क्रम में पुलिस ने सहरसा जिले के दिघिया निवासी सुरेश यादव के पुत्र शंकर यादव और ट्रैक्टर चालक मनसुख कुमार को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि, दोनों आपस में सगे भाई हैं। जबकि शराब तस्करी में पासर का काम कर रहे झारखंड के गोड्डा जिला अंतर्गत पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र निवासी अमुआर दिकमानी के रंजीत सिंह के पुत्र कुंदन सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है। ट्रैक्टर को जप्त कर थाना परिसर लाया गया और जब गिट्टी को खाली किया गया तो उसमें से करीब 483 लीटर विदेशी शराब जप्त की गई। बताया जाता है कि, मुख्य तस्कर सहरसा निवासी मुकेश कुमार यादव का ही ट्रैक्टर है। जो ट्रैक्टर के माध्यम से शराब की तस्करी करवाता है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें