Chandan News: हत्या व आत्महत्या की गुत्थी में उलझी आंनदपुर ओपी पुलिस एवं बेलहर प्रक्षेत्र-एस डी पी ओ

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह एवं आंनदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार आदि पुलिस बल शनिवार को असोढ़ा पंचायत अंतर्गत बाकिडीह गांव पहुंच कर पिडित परिवार से मिलकर कुएं से बरामद किया गया मृत युवक के केस का अनुसंधान किया। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व बाकिडीह गांव के मोहन यादव के पुत्र शंकर यादव गांव के ही एक बहियार में बने कुएं से मृत शव बरामद किया गया था, जिसमें मृतक के पिता मोहन यादव ने गांव के ही चचेरे भाई में कैलाश यादव,व उनके पत्नी के साथ पिता मैनेजर यादव आदि के विरुद्ध हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 

ज़हर खाने से मौत होने की बात सामने आ रही है। जबकि मृत युवक के परिजनों ने उपरोक्त लोगों पर हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए कुएं में लाश फेंक देने की बात कह रही है। वहीं इस मामले में पुलिस उलझी हुई है कि मृतक युवक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ज़हर कैसे आया। जबकि मृतक कुएं से बरामद के पांच दिनों पूर्व कलकत्ता से घर आने की रेलवे टिकट से पता चला है। लेकिन परिजनों की मानें तो युवक घर नहीं पहुंचा था।इसी बीच घटना सामने आई। अब आंनदपुर ओपी पुलिस मृतक युवक के मोबाइल फोन नम्बर का कॉल डिटेल के सीडीआर तैयार कर मुख्य आरोपी तक पहुंचने के लिए जांच में जुट गई है। इस संबंध बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह ने बताया कि बहुत जल्द ही आरोपी को जेल की सलाखों में कैद किया जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें